बंद घर से तीन लाख की संपत्ति उड़ा ले गए चोर

Gaya News - मंगलवार की देर रात चोरों ने शहर में एक बार फिर बंद घर को अपना निशाना बनाया और घर का ताला तोड़कर करीब तीन लाख की...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:20 AM IST
Gaya News - three lakhs of property taken away from a closed house
मंगलवार की देर रात चोरों ने शहर में एक बार फिर बंद घर को अपना निशाना बनाया और घर का ताला तोड़कर करीब तीन लाख की संपत्ति लेकर चंपत हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के रामशिला पहाड़ के समीप महावीर बुद्ध कॉलोनी में देर रात अपराधियों ने एक बंद घर में उत्पात मचाते हुए नकदी, आभूषण सहित करीब तीन लाख से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया।

पीड़ित गृहस्वामी गोपाल प्रसाद रजक मंगलवार को घर बंद कर सपरिवार अपनी बीमार मां को देखने कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरारपुर स्थित अपने पैतृक घर गए थे। पीड़ित के पुत्र अजय रजक ने बताया कि इसी दौरान दादी की मृत्यु हो गई, जिसके कारण सभी लोग वहीं रुक गए थे। पड़ोसी ने बुधवार सुबह घर के मुख्य द्वार का ताला टूटे होने की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद घर पहुंचे तो होश उड़ गया। चोरों ने घर के अलमीरा के सेफ में रखे 40 हजार नकदी और प|ी के करीब डेढ़ लाख के सोने-चांदी के आभूषण गायब कर लिए थे। घर के अलग कमरे से भी अपराधियों ने पीतल के दो सेट बरतन, सोनी का एलईडी टीवी, सोनी का एंड्राॅयड फोन सब मिलाकर करीब तीन लाख रुपए की संपत्ति लेकर चोर चंपत हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना की पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी।

गश्ती को किया जाएगा चुस्त : सिटी डीएसपी

हाल के दिनों में पर्व और चल रहे परीक्षा को लेकर पुलिस की व्यस्तता काफी बढ़ी हुई थी। परीक्षा और सरस्वती पूजा के दौरान पुलिस की प्रतिनियुक्ति अन्य स्थलों पर किए जाने के कारण थानों में भी पुलिसकर्मियों की कमी है। बावजूद इसके सभी थाना द्वारा रुटीन रात्रि गश्ती पूर्ववत की जा रही है। अब नई रणनीति के तहत रात्रि गश्ती को और अधिक सुदृढ़ किया जाएगा ताकि इन छिटपुट घटनाओं को रोका जा सके। राजकुमार शाह, सिटी डीएसपी, गया।

X
Gaya News - three lakhs of property taken away from a closed house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना