करंट से झुलसी महिला को रेफर करने पर डॉक्टर को पीटा, ओपीडी किया बंद

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:10 AM IST

Gaya News - प्रखंड के कोंच दिग्गी गांव के रहने वाले जयराम दास की प|ी प्रभा देवी घर में करंट की चपेट में आकर झुलस गई। घटना के बाद...

Konch News - to scold the woman with the current the doctor was beaten the opd stopped
प्रखंड के कोंच दिग्गी गांव के रहने वाले जयराम दास की प|ी प्रभा देवी घर में करंट की चपेट में आकर झुलस गई। घटना के बाद परिजनों ने उसे तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने तत्काल प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। मेडिकल रेफर किए जाने को लेकर मरीज के परिजनों ने डयूटी पर रहे डा. यशवंत कुमार के साथ मारपीट एवं अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। किसी तरह चिकित्सक ने भागकर अपनी जान बचाई और चिकित्सा प्रभारी डा. मनीष कुमार सिंह तथा स्थानीय थाने को इसकी खबर की। सूचना के बाद थानाध्यक्ष एसएसबी के जवानों के साथ पहुंचे, जिसके बाद मारपीट करने में संलिप्त रहे लोग मौके से भाग निकलने में सफल रहे।

कार्रवाई नहीं होती है, ओपीडी रहेगा बंद : इस मामले को लेकर चिकित्सा पदाधिकारी डा. मनीष कुमार सिंह ने मुकेश दास, धर्मेंद्र दास एवं प्रकाश दास के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। चिकित्सा प्रभारी ने बताया कि आए दिन इस तरह की घटना होती रहती है, परंतु किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं होने से लोगों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक स्वास्थ्य केंद्र में उचित सुरक्षा की व्यवस्था नहीं होगी, तब तक ओपीडी बंद रहेगा।

X
Konch News - to scold the woman with the current the doctor was beaten the opd stopped
COMMENT