• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Gaya News two smugglers including two female smugglers with 40 liters of alcohol are absconding

40 लीटर शराब के साथ महिला तस्कर समेत दो गिरफ्तार, अन्य फरार

Gaya News - टनकुप्पा थाना की पुलिस ने शनिवार को 40 लीटर झारखंड निर्मित शराब के साथ दो अभियुक्तों को पकड़ा, जिसमें एक महिला भी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
Gaya News - two smugglers including two female smugglers with 40 liters of alcohol are absconding
टनकुप्पा थाना की पुलिस ने शनिवार को 40 लीटर झारखंड निर्मित शराब के साथ दो अभियुक्तों को पकड़ा, जिसमें एक महिला भी शामिल है। पुलिस को गुप्त सूचना मिलने पर टनकुप्पा स्टेशन व बरतारा बाजार बीच रास्ते में छापेमारी कर शराब के धंधे से जुड़े दोनों धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि इन दिनों झारखंड क्षेत्र से आने वाली अप ट्रेन वाराणसी -आसनसोल के माध्यम से प्रतिदिन शराब लाने का धंधा बढ़ता जा रहा है। थानाध्यक्ष विकास चन्द्र यादव ने कहा कि सूचना पर शनिवार को विशेष मोर्चाबंदी कर 40 लीटर शराब के साथ दो धंधेबाजों को पकड़ने में सफलता मिली है, कई अन्य भागने में सफल रहे। पकड़ा गया अभियुक्त क्षेत्र के असुरैन गांव निवासी दीपू यादव के पास से 20 लीटर शराब व बरतारा बाजार निवासी महिला कलावती देवी के पास से 20 लीटर शराब बरामद किया गया है।

नशे में धुत इमामगंज थाने का चौकीदार गिरफ्तार

इमामगंज| इमामगंज थाना में कार्यरत चौकीदार कमलेश पासवान को पुलिस ने उसके गांव नगवां फतेहपुर से नशे की हालत में गिरफ्तार किया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि चौकीदार कमलेश पासवान का शराब के नशे में धुत वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि मेडिकल जांच में उसके द्वारा शराब सेवन की की पुष्टि हो गई है। उन्होंने कहा कि चौकीदार के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा।

X
Gaya News - two smugglers including two female smugglers with 40 liters of alcohol are absconding
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना