अंतरराज्यीय बस स्टैंड में पानी, शौचालय, शेड और लाइट की व्यवस्था नहीं, परेशानी

Gaya News - बस स्टैंड में मूलभूत सुविधाओं के अभाव के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गुरुआ बस...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:20 AM IST
Gaya News - water toilet shed and light arrangement in interstate bus stand trouble
बस स्टैंड में मूलभूत सुविधाओं के अभाव के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गुरुआ बस स्टैंड से बिहार राज्य ट्रांसपोर्ट निगम की दो यात्री बस भरौंधा बाजार से गुरुआ होकर गया तक चलती है। इसके अलावा गुरारू, गया एवं कोलकाता तक जाने के लिए दर्जनों निजी यात्री बसों का परिचालन यहां से होता है। बावजूद यहां पेयजल, शौचालय, यात्री शेड एवं लाइट की कोई व्यवस्था नहीं है। यहां एक चापाकल के सहारे सैकड़ों लोगों की प्यास बुझ रही थी, लेकिन वह चापाकल भी पिछले एक पखवारा से खराब पड़ा हुआ था।चापाकल की मरम्मत के लिए स्थानीय व्यवसायियों ने तमाम जनप्रतिनिधियों से गुहार लगाई, उसके बाद भी चापाकल की मरम्मत नहीं होने पर व्यवसायियों ने आपसी सहयोग से चापाकल की मरम्मत करवाया।

युवा समाजसेवी सतीश कुमार दीपक, कवि कुमार पांडेय, चंदन मालाकार, कल्लू गुप्ता, विकास कुमार गुप्ता समेत कई लोगों ने बताया कि बस स्टैंड में शौचालय एवं पेयजलापूर्ति के लिए सांसद एवं विधायक से कई बार गुहार लगाया गया है, किंतु सिर्फ आश्वासन ही दिया जा रहा है।

X
Gaya News - water toilet shed and light arrangement in interstate bus stand trouble
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना