लकड़ी चुनने गई नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश जारी

Gaya News - नीमचक बथानी थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी के बाद...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:25 AM IST
Neemuchk bthani News - young people to choose wood gang robbery seek release of accused
नीमचक बथानी थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस को बताया गया है कि पीड़िता गांव की तीन-चार छोटी-छोटी लड़कियों के साथ जंगल में लकड़ी बीनने गई थी। इनके पास रही टांगी मांगने के बाद उक्त दोनों युवकों ने 14 वर्षीय किशोरी को पकड़ लिया। इसका विरोध किए जाने पर मारपीट की और फिर बारी-बारी से दुष्कर्म की वहशियाना वारदात को अंजाम दिया। इस तरह की घटना की जानकारी के बाद लोगों ने बेहोशी की हालत में पीड़िता को घर लाया। होश में आने के बाद उसने पूरी बात बताई। दुष्कर्म की घटना की जानकारी के बाद परिजन उसे थाने ले गए और शिकायत दर्ज कराई।

शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने में हंगामा

वहीं, आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर नीमचक बथानी थाना में परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा किया। किसी तरह थानाध्यक्ष ललन कुमार ने लोगोें को समझाया और शांत कराया। इसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी करने के लिए कई स्थानों पर दबिश दी गई। हालांकि, वहशियाना हरकत करने वाले दोनों युवक फरार मिले। पुलिस अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए गया ले जाने की तैयारी में जुटी थी। कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस के मुताबिक इस घटना को लेकर शिंटू कुमार और नीरज कुमार नाम के युवक की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार


X
Neemuchk bthani News - young people to choose wood gang robbery seek release of accused
COMMENT