चौथे चरण के लिए 119 ने अध्यक्ष पद के लिए भरा पर्चा

Gopalganj News - सिटी रिपोर्टर | मीरगंज/मांझा /कुचायकोट पैक्स चुनाव के चौथे चरण के लिए मंगलवार को चार प्रखंडा़े से 119 लोगों ने...

Dec 04, 2019, 08:11 AM IST
सिटी रिपोर्टर | मीरगंज/मांझा /कुचायकोट

पैक्स चुनाव के चौथे चरण के लिए मंगलवार को चार प्रखंडा़े से 119 लोगों ने अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। नामांकन को लेकर सुबह से ही प्रखंड मुख्यालय पर गहमा गहमी रही। नामांकन के दौरान किसी प्रकार की विधि व्यवस्था और आर्दश आचार संहिता का उल्लघन नही हो इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। सबसे ज्यादा लोगों ने मांझा में नामांकन किया वहीं हथुआ में सबसे कम रहा ।

अध्यक्ष पद के लिए 25 ने किया नामांकन

हथुआ प्रखंड में पैक्स चुनाव के नामांकन के दूसरे दिन प्रत्याशियों की काफी भीड़ देखी गई। चौथे चरण में होने वाले पैक्स चुनाव को लेकर आज अध्यक्ष पद के लिए 25 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन का दाखिल किया। अध्यक्ष पद के लिए किए गए नामांकन में आज किए गए। पैक्स अध्यक्ष पद हेतु नामांकन दाखिल करने वालों में आज मुख्य रूप से सेमराव पैक्स से बृजभान राय ,कुसौंधी पैक्स अध्यक्ष पद हेतु अभय कुमार और विजय कुमार ,चैनपुर पैक्स से नंदकिशोर राय आदि शामिल है ।वही पचपेड़ा पैक्स से निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष विमल कांत और खैरटिया से राजेश यादव का नाम शामिल है। नामांकन में कुसौंधी पैक्स के लिए दो, लाइन बाजार पैक्स के लिए एक ,फतेहपुर के लिए एक, खरैटीया पैक्स के लिए दो, सेमराव पैक्स के लिए दो, पचपेड़ा पैक्स के लिए तीन, चैनपुर पैक्स के लिए दो ,कान गोपी पैक्स के लिए दो,मछागर जगदीश पैक्स के लिए एक, बरीराय भान पैक्स के लिए दो, बरी ईस्सर पैक्स के लिए तीन तथा जिगना जगन्नाथ के लिए दो और मटिहानी टैक्स के लिए 2 प्रत्याशी शामिल हैं। निर्वाची पदाधिकारी रवि कुमार ने बताया कि आज सदस्य पद के हेतु अच्छा खासा नामांकन दाखिल किया गया इसमें सामान्य पद हेतु 27 लोगों ने अपना नामांकन दाखिल किया वही अति पिछड़ा वर्ग से 12, पिछड़ा वर्ग से 13 लोगों ने नामांकन भरा।

सबसे ज्यादा मांझा में तो हथुआ में सबसे कम रहा नामांकन ,सुरक्षा के रहे पुख्ता इंतजाम

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना