आंगनबाड़ी केंद्र पर कृमिनाशक दवा खाने से एक बच्ची की मौत ,डर से 19 बच्चे हुए बीमार

Gopalganj News - आंगनबाड़ी केंद्र पर कृमिनाशक दवा की गोली खाने से एक बच्ची की मौत हो गई । वहीं डर से 19 बच्चे बीमार हो गए । घटना...

Bhaskar News Network

Feb 19, 2019, 05:36 AM IST
Vijayipur News - a baby girl dies due to insomnia at anganwadi center 19 children ill
आंगनबाड़ी केंद्र पर कृमिनाशक दवा की गोली खाने से एक बच्ची की मौत हो गई । वहीं डर से 19 बच्चे बीमार हो गए । घटना विजयीपुर जजवलिया आंगनबाड़ी केन्द्र की है। बच्ची की मौत होने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और शव के साथ सड़क जाम कर यातायात को बाधित कर दिया। जानकारी के अनुसार रामप्रसाद राम की पुत्री अंकिता कुमारी को परिजन लेकर जजवलिया आंगनबाड़ी केन्द्र पर सोमवार को एलबेंडाजोल की गोली सेविका ने वितरित किया। लाभुक बच्चे को दवा खिलाने की जानकारी सेविका ने अभिभावकों को दी। लेकिन दवा लेकर अंकिता के साथ उसकी मां घर पहुंची। घर पहुंचने के बाद उसने दवा खिलायी। दवा गले में अटक गयी तब मां ने बच्ची की गर्दन पर पीछे से थपथपाया। इसके बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया।

रोती-बिलखती परिजन।

मुआवजे की मांग पर अड़े परिजन

बच्ची की मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो उठे और सड़क जाम कर दिए । परिजन मुआवजा की मांग कर रहे थे। बीडीओ अंजू कुमारी, सीओ राहुल कुमार ,विजयीपुर थानाध्यक्ष लोगों को समझाने में लगे हुए हैं।

इनकी बिगड़ी तबीयत

सीएस ने कहा कि डर के मारे कुछ बच्चों की तबीयत खराब हो गई । जिसमें सोनू कुमार,आंचल कुमारी,छोटी कुमारी, सत्या कुमार, रकी कुमार,पवन कुमार, पंकज कुमार,दीपक कुमार, किशन कुमार, अरुण कुमार, अनुराग कुमार,राज कुमार सहित 19 बच्चे शामिल हैं।

सीएस बोले - दवा में कोई गडबड़ी नहीं


X
Vijayipur News - a baby girl dies due to insomnia at anganwadi center 19 children ill
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना