विवाद में भाई को गोली मारकर जख्मी करने व पड़ोसी की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

Gopalganj News - जमीन विवाद में पूर्व वार्ड पार्षद को गोली मारकर जख्मी करने तथा युवक की हत्या करने के आरोपी सिकंदर कुशवाहा को पुलिस...

Oct 13, 2019, 07:35 AM IST
जमीन विवाद में पूर्व वार्ड पार्षद को गोली मारकर जख्मी करने तथा युवक की हत्या करने के आरोपी सिकंदर कुशवाहा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । उसके पास से हत्या में प्रयुक्त रायफल भी बरामद हुआ हैं। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया हैं। एएसपी नरेश पासवान ने बताया कि जल्द से जल्द आरोप पत्र दाखिल कर आरोपी को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाई जाएगी । विदित हो कि नगर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल के पीछे सिकंदर कुशवाहा से उसके भाई पूर्व वार्ड पार्षद सत्येन्द्र कुशवाहा का रास्ते को लेकर विवाद हो गया। इस क्रम में सिकंदर कुशवाहा ने अपने भाई पर लाइसेंसी रायफल से गोली चला दी। गोली सत्येन्द्र कुशवाहा को पैर में लगी। गोलीबारी की आवाज सुन कर मोहल्ले का वशिष्ठ महतो का पुत्र प्रमोद कुमार घटना स्थल की दौड़ा। इस दौरान उसे भी पेट में गोली लग गई जिससे उसकी मौत हो गई ।

अपराधी व बरामद हथियार के साथ एसडीपीओ।

जांच के पहुंचेगी एफएसएल की टीम

एएसपी नरेश पासवान ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है । इसके बाद भी इस पूरे मामले की जांच वैज्ञानिक तरीके से जांच कराई जा रहीं है ताकि आरोपी को किसी तरह से बच नहीं पाए ।

गिरफ्तारी के लिए बनाई गई थी टीम : हत्या और भाई को गोली मार कर फरार होने के बाद एसपी मनोज कुमार तिवारी ने गिरफ्तारी के लिए नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय के नेतृत्व में टीम का गठन किया था। जिसमें शशि रंजन कुमार ,प्रेम प्रकाश राय ,तथा नेयाज अहमद को रखा गया था।

आरोपी के पास से ये हुआ बरामद

हत्या के आरोपी के पास से 315 बोर का लाईसेंस रायफल ,7 जिंदा कारतूस बरामद हुआ हैं। वहीं हत्या और गोलीबारी की घटना की जांच की जा रहीं हैं।

इस तरह हुआ गिरफ्तार

एएसपी ने बताया कि सूचना मिली की आरोपी हत्या के बाद अपने घर के तरफ आ रहा है जिसके बाद चारों तरफ से घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया ।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना