जिला क्रिकेट लीग में बैकुंठपुर ने सिधवलिया को हराया, आज वृंदावन और अड्‌डा का मैच

Gopalganj News - जिला किक्रेट लीग मैच का छठा मैच रविवार को मांझा के स्टेडियम में बैकुंठपुर और सिधवलिया के टीम के बीच खेला गया। टॉस...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:30 AM IST
Gopalganj News - baikunthpur defeated sidhwalia in district cricket league match of vrindavan and adda today
जिला किक्रेट लीग मैच का छठा मैच रविवार को मांझा के स्टेडियम में बैकुंठपुर और सिधवलिया के टीम के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैकुंठपुर की टीम ने अपने 37.2 ओवर में 146 रन बनाए । जिसके जवाब में उतरी सिधवलिया की टीम ने 22.2 ओवर में 116 रन बनाकर ऑल आउट हो गई । इस तरह से 30 रनों के अंतर से बैकुंठपुर की टीम ने मैच को अपने नाम कर लिया । सोमवार को जीग मैच का सातवा मैच वृंदावन और अड्‌डा की टीम के बीच खेला जाएगा ।

गोपलगंज क्लब में हो रहे क्रिकेट मैच में जीत के बाद जश्न मनाते खिलाड़ी

बैकुंठपुर के गेंदबाजों के आगे नहीं टिक पाए सिधवलिया के कोई भी बल्लेबाज

सिधवलिया की टीम के खिलाड़ी बैकुंठपुर के गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए । कोई भी खिलाड़ी देर तक क्रिज पर नहीं टीक पाया । बैकुंठपुर के तरफ से गेंदबाज मिन्नू कुमार ने चार विकेट लेकर सिधवलिया के टीम की कमर तोड़ दी । वहीं रितेश ने भी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से दर्शकों को काफी प्रभावित किया । रितेश ने जहां अपनी टीम के लिए 36 रनों की पारी खेली । वहीं चार विकेट भी चटकाए ।

दोनों टीमों के लिए नई होगी मांझा का खेल मैदान

सोमवारको मांझा के खेल मैदान में वृंदावन और अड्‌डा की टीम आमने सामने होगी । दोनों टीमें पहली बार इस मैदान पर अपना मैच खेलेगी । दोनों टीमों की तुलना की जाए तो वृंदावन की टीम बेहतर खेल का प्रदर्शन कर सकती हैं। वहीं जानकारों की माने तो अड्‌डा की टीम को भी कम नहीं आंका जा सकता हैं।

X
Gopalganj News - baikunthpur defeated sidhwalia in district cricket league match of vrindavan and adda today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना