मीरगंज जा रहा था बाइक सवार, पिपरा के समीप संतुलन खोकर पेड़ से टकराया, मौके पर हुई मौत

Gopalganj News - सिटी रिपोर्टर| उचकागांव/मीरगंज मीरगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज भोरे मुख्य पथ पर पिपरा कोल्ड स्टोर के समीप एक बाइक...

Jan 16, 2020, 07:31 AM IST
Gopalganj News - bike rider was going to mirganj lost balance near pipra and hit the tree died on the spot
सिटी रिपोर्टर| उचकागांव/मीरगंज

मीरगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज भोरे मुख्य पथ पर पिपरा कोल्ड स्टोर के समीप एक बाइक के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा जाने से उस पर सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना मंगलवार के रात की बताई जा रही है। बताया जाता है कि मीरगंज थाना क्षेत्र के कांधगोपी गांव के सतीश श्रीवास्तव का बेटा रिशु श्रीवास्तव मंगलवार की रात अपने कुछ दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर मीरगंज के तरफ जा रहा था। इसी दौरान भोरे मीरगंज मुख्य पथ पर पिपरा कोल्ड स्टोर के समीप बाइक के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने नहीं कराया पोस्टमार्टम

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मीरगंज पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले लिया गया। परंतु परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम कराने से मना करने के बाद पुलिस द्वारा शव को बिना पोस्टमार्टम कराए ही परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से मृतक युवक के घर पर चीख-पुकार मची हुई थी। मृतक युवक रिशु श्रीवास्तव इंटर का छात्र बताया जा रहा है।

घटना के बाद मौजूद लोग।

ननिहाल में रहता था रिशु मृतक युवक का पैतृक घर गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के नेऊरी गांव बताया जा रहा है। परंतु वह कई वर्षों से अपने माता-पिता सहित पूरे परिवार के साथ अपने ननिहाल में ही रहता था। मृतक युवक रिशु श्रीवास्तव के पिता सतीश श्रीवास्तव एलआईसी के एजेंट बताए जा रहे है। जबकि मां पुष्पा देवी जीविका समूह की सीएम बताई जा रही हैं। मृतक युवक रिशु श्रीवास्तव दो भाइयों में बड़ा था।

दो बाइकों की टक्कर दोनों चालक गंभीर रूप से घायल

सासामुसा| एनएच 28 पर सिरसिया गांव के पास दो बाइकों की टक्कर में दोनों बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों के इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मनियारा कोठी का राकेश यादव अपने घर से सासामुसा जा रहा था दूसरी तरफ गोपालगंज निवासी मनीष कुमार जलालपुर से वापस गोपालगंज लौट रहे थे।

परिवार में मची चींख-पुकार

घटना के बाद से मृतक युवक के पिता सतीश श्रीवास्तव, मां पुष्पा देवी, भाई ऋषभ श्रीवास्तव सहित पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। बुधवार के दिन मृतक युवक के कांधगोपी स्थित आवास पर चीख-पुकार मची हुई थी। शोकाकुल परिवार को मनाने के लिए आसपास के लोग लगे हुए थे। इस दौरान वहां मचे चीख पुकार से पुरे गांव का माहौल गमगीन हो गया था।

सड़क हादसे में बाइक सवार घायल

कुचायकोट| थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर सिरसिया गांव के पास दो बाइक की भिड़ंत में एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बाइक सवार को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती कराया। घटना के बाद दूसरा बाइक सवार बाइक लेकर भाग निकला। मिली जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के मनियारा गांव निवासी लल्लन यादव गोपालगंज से अपने गांव लौट रहे थे। सिरसिया गांव के पास एक अनियंत्रित बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायल बाइक सवार लल्लन यादव को इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भिजवाया । इधर टक्कर मारने वाला बाइक सवार बाइक लेकर फरार हो गया ।घायल बाइक सवार का इलाज सदर अस्पताल गोपालगंज में कराया जा रहा है।

X
Gopalganj News - bike rider was going to mirganj lost balance near pipra and hit the tree died on the spot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना