--Advertisement--

अधिकतम तापमान के बाद अब न्यूनतम में भी उछाल,15 के बाद आएगी गर्माहट

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:26 AM IST

Gopalganj News - पूर्व-उत्तर और उत्तर-पश्चिम से बहने वाली हवाएं तीखी धूप के बावजूद दिन में ठंडक घोल रही है। दिन में पारा सामान्य पर...

Gopalganj News - boom in minimum now after maximum temperature will come after 15
पूर्व-उत्तर और उत्तर-पश्चिम से बहने वाली हवाएं तीखी धूप के बावजूद दिन में ठंडक घोल रही है। दिन में पारा सामान्य पर और रात में 10 डिग्री के करीब पहुंच गया है। नेपाल के तराई इलाकों से आने वाली ठंडी हवाएं जिले के तापमान पर असर डाल रही है। इन हवाओं के असर से शाम होते ही ठंड बढ़ रही है। अभी दिन में गुलाबी ठंड का अहसास हो रहा है। हालांकि दिन में तीखी धूप के कारण रात का तापमान उछल कर 10 डिग्री तक पहुंच गया है। इससे रात की ठिठुरन कम सता रही है। मौसम वैज्ञानिक डॉ. संजय कुमार के मुताबिक आज और दो दिनों में पारे की चाल में गिरावट आ सकती है। आसमान में बादल छाने और ठंडी हवाओं के कारण यह तापमान और गिर सकता है।

रविवार को ऐसे रही पारे की चाल

समय डिग्री से.में

सुबह 6.00 बजे 13

सुबह 9.00 बजे 17

समय डिग्री से.में

दोपहर 12.00 बजे 20

दोपहर 3.00 बजे 23

समय डिग्री से. में

शाम 5.00 बजे 19

शाम 7.00 बजे 17

आज और कल गिरेगा पारा

दो दिन मौसम के तेवर में बदलाव हो सकती है। आसमान में बाछल छाए रहने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक पूर्व -उत्तर और उत्तर- पश्चिम दिशा से हवाएं चल रही हैं। ऐसे में रात के समय यह हवाएं ठंडी होकर आ रही हैं। जिससे रात के समय तापमान 2 से 3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट हो सकती है। तापमान गिरकर 7 से 8 डिग्री तक पहुंच सकता है।

X
Gopalganj News - boom in minimum now after maximum temperature will come after 15
Astrology

Recommended

Click to listen..