विज्ञापन

बादलों के कारण गर्मी से राहत, आज बारिश के आसार

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:30 AM IST

Gopalganj News - मौसम का मिजाज एक बार फिर से बदल रहा है। मंगलवार को सुबह से ही बादल छाए रहने से धूप की तपीश कुछ कम महसूस हुई। इससे...

Gopalganj News - cloud relief due to heat rain today
  • comment
मौसम का मिजाज एक बार फिर से बदल रहा है। मंगलवार को सुबह से ही बादल छाए रहने से धूप की तपीश कुछ कम महसूस हुई। इससे लोगों को गर्मी से राहत तो मिली, लेकिन उमस से हाल-बेहाल रहा। हवा की रफ्तार भी तेज रही। बादल छाए रहने से दिन के तापमान में करीब दो डिग्री की गिरावट दर्ज की गई। मंगलवार का अधिकतम तापमान 38.2 आैर न्यूनतम 23.9 डिग्री दर्ज किया गया। दिन के समय में सुनसान होने वाली सड़कों पर अन्य दिनों की अपेक्षा आवाजाही ज्यादा नजर आई। इधर बादल छाए रहने से लोगों में बारिश का अंदेशा था। बारिश के डर से किसानों ने खलिहान में पड़ा अपना अनाज सुरक्षित स्थानों पर रखवाया। जिनकी दौनी नहीं हुई है, ऐसे किसान मौसम के मिजाज से टेंशन में हैं।

आंधी तूफान में सड़क पर उड़े धूल

अगले तीन दिनों का संभावित तापमान

दिन अधिकतम न्यूनतम
बुधवार 33 डिग्री 21 डिग्री

गुरुवार 37 डिग्री 21 डिग्री

गुरुवार 37 डिग्री 22 डिग्री

पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय

पूरे प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ एक बार फिर से सक्रिय हो रहा है। वेस्टर्न डिस्टरबेंस के कारण आज शाम तक बारिश की संभावना बन रही है। मौसम वैज्ञानिक डॉ. संजय कुमार ने बताया कि सुबह 11:30 बजे व शाम 5:30 बजे के करीब आसमान पर घनघोर बादलों का डेरा जम सकता है। दोपहर से लेकर आधी रात तक कभी भी बौछारें पड़ सकती है। इस दाैरान धूल भरी आंधी की भी चलने की संभावना है। गुरुवार की सुबह भी बादल बनें रहेंगे लेकिन दिन में आसमान बिल्कुल साफ रहेगा।

X
Gopalganj News - cloud relief due to heat rain today
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन