हथुआ में मनाया गया दत्तोपंत ठेंगड़ी जनशताब्दी समारोह

Gopalganj News - भारतीय मजदूर संघ, किसान संघ, स्वदेशी जागरण मंच जैसे संगठनों के संस्थापक दत्तोपंत ठेंगड़ी जन्म के सौ वर्ष पूरे होने...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:40 AM IST
Hathua News - dattopant thengadi jan shatabdi celebrations celebrated in hathua
भारतीय मजदूर संघ, किसान संघ, स्वदेशी जागरण मंच जैसे संगठनों के संस्थापक दत्तोपंत ठेंगड़ी जन्म के सौ वर्ष पूरे होने पर जन शताब्दी समारोह भारतीय मजदूर संघ ने मनाने का निर्णय किया है।हथुआ के गांधी सेवाश्रम में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीएमएस के प्रदेश मंत्री राकेश कुमार भारती ने कहा कि श्री ठेगड़ी के प्रयास से श्रमिक और उद्योग जगत के नए रिश्ते हुई थी। ठेंगड़ी के नेतृत्व में भारतीय मजदूर संघ ने देश के हित में करेंगे। काम के बदले लेंगे पूरे दाम, मजदूरों दुनिया को एक करो , कमाने वाला खिलाएगा इस सोच से मजदूर क्षेत्र का दृश्य बदल दिया हैं।श्री भारती ने बताया 17 सितंबर को श्रमिक दिवस के रूप में विश्वकर्मा जयंती पूरे देश में मनाई जाने लगी।

हथुआ में मजदूर संघ ने की बैठक

हर जगह पहुंंचने का होगा प्रयास : भारती

प्रदेश मंत्री श्री भारती ने अपने संबोधन में बताया कि जन्मशताब्दी समारोह पूरे एक वर्ष तक चलेगा। पूरे एक वर्ष में बीएमएस जहां तक अभी नहीं पहुंच पाया है। वहां पहुंचने का प्रयास करेगा।कार्यक्रम की शुरुआत दत्तोपंत ठेंगड़ी के चित्र पर माल्यार्पण एवं द्वीप प्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला मंत्री प्रिन्स उपाध्याय, मंच संचालन आंगनबाड़ी संघ की गायंत्री देवी तथा धन्यवाद ज्ञापन शिक्षक संघ के विनय मांझी ने किया।

X
Hathua News - dattopant thengadi jan shatabdi celebrations celebrated in hathua
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना