मांगे होंगी पूरी,चीनी मिल कामगार नहीं करेंगे अब आत्मदाह

Gopalganj News - हथुआ चीनी मिल के सेवानिवृत्त कामगारों ने शुक्रवार को एक बैठक कर 15 सितंबर से घोषित आत्मदाह करने के ऐलान को वापस लेने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:55 AM IST
Hathua News - demand will be fulfilled sugar mill workers will no longer commit self immolation
हथुआ चीनी मिल के सेवानिवृत्त कामगारों ने शुक्रवार को एक बैठक कर 15 सितंबर से घोषित आत्मदाह करने के ऐलान को वापस लेने की घोषणा की। स्थानीय मिल मजदूर संघ के बैनर तले हुई बैठक में मजदूर संघ के महासचिव बलिराम सिंह के नेतृत्व में एक प्रस्ताव पारित किया गया, जिसमें आत्मदाह की घोषणा को वापस लेने का फैसला किया गया। मौके पर महासचिव बलिराम सिंह ने कहा कि उनकी मांगे प्रशासन के द्वारा मान ली गई हैं और बकाया भुगतान की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसके बाद पूर्व से घोषित कार्यक्रम करने का कोई औचित्य नहीं रहा। मौके पर मौजूद सभी सदस्यों ने प्रस्ताव पर अपनी सहमति दे दी। बैठक में शिवजी प्रसाद,नीलम श्रीवास्तव, मदनमोहन राय, गिरीश मोहन तिवारी, सावरू चौधरी, अर्जुन चौबे ,जलेश्वर पांडेय, सीताराम चौधरी, बिंदा प्रसाद,कन्हैया प्रसाद, रामनवमी साह, बलिराम प्रसाद, ब्रजकिशोर साह, यासीन मिया, रामा जी चौधरी आदि समेत अनेक कामगार उपस्थित थे।

किया गया धन्यवाद प्रस्ताव पारित

बैठक में मिल मजदूर संघ के कामगारों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हुए स्थानीय समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह और जिला पदाधिकारी अनिमेष कुमार पराशर के विशेष योगदान को लेकर आभार प्रकट किया और सर्वसम्मति से धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया।

X
Hathua News - demand will be fulfilled sugar mill workers will no longer commit self immolation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना