जिला परिषद अध्यक्ष सहित 6 लोगों पर हत्या की प्राथमिकी

Gopalganj News - धनौती ओपी थानाक्षेत्र सरसा गांव निवासी जिला परिषद अध्यक्ष संगीता यादव के पति जयराम यादव के चचेरे भाई ह्रदयानंद...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST
Gopalganj News - district council president including six murder accused
धनौती ओपी थानाक्षेत्र सरसा गांव निवासी जिला परिषद अध्यक्ष संगीता यादव के पति जयराम यादव के चचेरे भाई ह्रदयानंद चौधरी की हत्या मामले में धनौती ओपी में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी में लग गई है। हत्या के इस मामले में मृतक के बड़े भाई धनौती ओपी थाना क्षेत्र के सरसा गांव निवासी इंद्रदेव चौधरी के पुत्र रामेश्वर यादव उर्फ रामेश्वर चौधरी ने प्राथमिकी दर्ज करायी है। हत्या मामले में जिला परिषद अध्यक्ष व उनके पति का नाम सामने आने के बाद से चर्चाओं का बाजार गर्म है।

31 जुलाई 2018 की रात इलाज के दौरान गई थी जान

कोर्ट परिवाद के आधार पर दर्ज की इस प्राथमिकी में जिन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। उनमें सरसा गांव निवासी जयराम यादव की प|ी वर्तमान में जिला परिषद अध्यक्ष संगीता देवी व उनके पति स्व. विदेश्वरी यादव के पुत्र जयराम यादव, कपिलदेव यादव के पुत्र जीतेन्द्र यादव, इंद्रदेव चौधरी, रामेश्वर यादव उर्फ रामेश्वर चौधरी के पुत्र अतुल यादव उर्फ भीम यादव तथा गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के भुवला गांव निवासी रामाशीष यादव की पुत्री राधा देवी को नामजद है। मुफ्फसिल थानाध्यक्ष धमेन्द्र कुमार ने बताया कि नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताते हैं कि रामेश्वर यादव उर्फ रामेश्वर चौधरी के पुत्र अतुल यादव उर्फ भीम यादव का नाजायज संबंध ह्रदयानंद चौधरी की प|ी राधा देवी से हो गया था। नामजद सभी आरोपी इसे बढावा दे रहे थे। मृतक हृदयानंद चौधरी ने जब इसका इसका विरोध करना शुरु किया तो आरोपियों ने उसे ही 29 जुलाई 2018 को खाना में संदिग्ध पदार्थ खिला दिया, जिससे उन्हें गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया था लेकिन बाद में 31 जुलाई 2018 की रात में 12 बजे इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

जिप अध्यक्ष संगीता यादव।

X
Gopalganj News - district council president including six murder accused
COMMENT