कटेया में पांच शराबियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

Gopalganj News - कटेया पुलिस ने शुक्रवार की शाम गश्ती के दौरान पांच शराबियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया जाता है कि शुक्रवार...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Kateya News - five alcoholics were arrested and sent to jail in kateya
कटेया पुलिस ने शुक्रवार की शाम गश्ती के दौरान पांच शराबियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया जाता है कि शुक्रवार को पुलिस अवर निरीक्षक अरुण कुमार झा संध्या गश्ती के दौरान क्षेत्र मे भ्रमणशील थे। उसी दौरान पुलिस की गाड़ी भलुहीं मोड़ पर पहुंची तो चार लोग झूमते हुए जा रहे थे। पुलिस ने शक के आधार पर चारों को रोक ली। पुछताछ के दौरान सभी के मुंह से शराब की गंध आ रही थी। पुलिस ने चारों को मेडिकल जांच के लिए रेफरल अस्पताल कटेया लेकर गई। इसी कटेया को-आॅपरेटिव बैंक के पास एक व्यक्ति बेशुध पड़ा हुआ मिला। उसके भी मुंह से शराब की गंध आ रही थी। पुलिस ने पांचो को मेडिकल करानें के बाद जेल भेज दिया। गिरफ्तार किए गए लोगों में कटेया वार्ड नंबर 5 के पप्पु अग्रहरी,भागीपट्टी के अरविंद गोंड़, भोरे थाना क्षेत्र के डुमर गांव के रमाकांत सिंह, बलभदर पटेल व कोरेया निवासी बालखिला गुप्ता बताये जा रहे हैं।

शराब की बिक्री पर रोक लगाने की गुहार

बैकुंठपुर| फैजुल्लाहपुर गांव के प्रधानाध्यापक लालबहादुर राय ने एसपी को एक आवेदन देकर अपने गांव में शराब की बिक्री पर रोक लगाने की मांग की है। आवेदन में प्रधानाध्यापक ने कहा है कि उनके घर के अगल-बगल शराब की बिक्री होने से माहौल बिगड़ता जा रहा है। शराब बेंचने से मना करने पर धमकी भी दी जाती है। शराब विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने तथा अवैध कार्य पर तत्काल रोक लगाने की गुहार लगाई गई है।

X
Kateya News - five alcoholics were arrested and sent to jail in kateya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना