गोपालगंज ने बड़हरिया को 38 रनों से हराया

Gopalganj News - 200 महिलाओं के बीच स्वेटर का वितरण कटेया| थाना क्षेत्र की मालपुरा गांव में बुधवार को सामाजिक कार्यकर्ताओं के...

Jan 16, 2020, 07:31 AM IST
Gopalganj News - gopalganj defeated barharia by 38 runs
200 महिलाओं के बीच स्वेटर का वितरण

कटेया|
थाना क्षेत्र की मालपुरा गांव में बुधवार को सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपने दादा जी के जन्म दिवस के अवसर पर लगभग 200 गरीब महिलाओं के बीच स्वेटर का वितरण किया। मालपुरा निवासी सामाजिक कार्यकर्ता चंद्रभूषण गिरी के द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष अपने दादाजी रामहित पर्वत के जन्म दिवस के अवसर पर लगभग 200 गरीब महिलाओं के बीच स्वेटर का वितरण किया। सुशीला देवी, सरस्वती देवी, सोनिया खातून, राजकुमारी देवी, जमीला बेगम ,सोनिया मंडल, ज्ञानती देवी आदि शामिल थी। मौके पर चंद्रभूषण गिरी, कौशल किशोर मिश्र , महेंद्र चतुर्वेदी, संपूर्णानंद मिश्र ,पशुपति चौबे , कैलाश पर्वत ,अमरनाथ पर्वत सहित दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे।


गोपालगंज ने बड़हरिया को 38 रनों से हराया

बरौली|
बरौली हाई स्कूल के खेल मैदान के अंतर्गत चल रहे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे दिन गोपालगंज की टीम ने बड़हरिया की टीम को 38 रनों से पराजित कर दिया। टॉस जीतकर गोपालगंज की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए। गोपालगंज की तरफ से विकास कुमार बल्लेबाजी करते हुए 54 गेंदों पर टूर्नामेंट का पहला शतक बनाया। विकास ने 112 रन की पारी खेली। वहीं जवाब में उतरी बड़हरिया की टीम 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 190 रन ही बना पाई।

वैष्णव मठ पर भंडारे का आयोजन

कटेया| नगर स्थित वैष्णव मठपर बुधवार को मकर संक्रांति के अवसर पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के द्वारा विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर काफी संख्या में पहुंचे लोगों को भोजन कराया गया। मौके पर हिंदू वाहिनी के जिला जिलाध्यक्ष दीपू शुक्ला, मंटू पांडेय, मुकेश मिश्र,शक्ति दुबे ,संदीप चौबे, संजय मद्धेशिया, धनंजय चौबे, दुर्गेश चौबे,पंकज मांझी एवं हिंदू वाहिनी के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

X
Gopalganj News - gopalganj defeated barharia by 38 runs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना