फुटबॉल मैच में देवरिया की टीम ने मऊ रेलवे की टीम को 2- 0 से हराया ,सेमीफाइनल में बनाई जगह

Gopalganj News - विजयीपुर के धोबवल पटखौली खेल मैदान पर शुक्रवार को देवरिया और मऊ रेलवे टीम के बीच फुटबॉल का मैच खेला गया । देवरिया...

Bhaskar News Network

Nov 09, 2019, 10:35 AM IST
Vijayipur News - in the football match deoria39s team defeated mau railway39s team 2 0 made it to the semi finals
विजयीपुर के धोबवल पटखौली खेल मैदान पर शुक्रवार को देवरिया और मऊ रेलवे टीम के बीच फुटबॉल का मैच खेला गया । देवरिया के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए मऊ रेलवे की टीम को 2- 0 से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली ।20 नवबंर को फाइनल मैच खेला जाएगा । देवरिया की इस्लामिया फुटबॉल टीमके खिलाड़ी नईम ने खेल शुरू होने के 15 वें मिनट में एक गोल कर टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी । दूसरे हाॅफ में मऊ की रेलवे की टीम ने अधिकांश समय विपक्षी टीम पर हावी रही लेकिन गोल नहीं कर सकी।खेल के दूसरे हाॅफ के अंतिम समय में देवरिया की टीम लगातार हमले करते हुए एक गोल और कर दिया । जिसके जवाब में मऊ रेलवे की टीम ने कोई गोल नहीं कर पाई ।

विजयीपुर में फुटबॉल खेलते खिलाड़ी

सरफुद्दीन के आगे बेबस नजर आई मऊ रेलवे की टीम

फुटबॉल में सेन्टर फारवार्ड के खिलाड़ी सरफुद्दीन ने मऊ रेलवे की टीम के किसी भी खिलाड़ियों को हावी नहीं होने दिया । सरफुद्दीन के आगे पूरी टीम बेबस नजर आ रहीं थी । मऊ रेलवे की टीम के हौसला बढ़ाने के लिए खेल आयोजकों द्वारा दो हजार रुपए के इनाम भी रखा गया ।

आयोजन में इनकी रही भूमिका

फुटबॉल प्रतियोगिता के आयोजन में निराला बाबा ,मनोज दूबे ,राजू मद्धेशिया, धनंजय ओझा ,सुभाष ,मुनीलाल भगत , संजय, लवकुश, दुर्गेश, विशाल, मुकेश, रंजीत, सतीश वर्मा, अनिरुद्ध भगत,सुरज गुप्ता,सुदिप चौहान की भूमिका महत्वपूर्ण रहीं ।

X
Vijayipur News - in the football match deoria39s team defeated mau railway39s team 2 0 made it to the semi finals
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना