चाणक्य परिवार मिलन समारोह की तैयारी के लिए भारतीय ब्राह्मण युवा संघ की बैठक

Gopalganj News - अगामी 17 नवंबर को होने वाली चाणक्य परिवार मिलन समारोह की तैयारी को लेकर रविवार को भारतीय ब्राह्मण युवा संघ ने एक...

Nov 11, 2019, 06:51 AM IST
अगामी 17 नवंबर को होने वाली चाणक्य परिवार मिलन समारोह की तैयारी को लेकर रविवार को भारतीय ब्राह्मण युवा संघ ने एक बैठक आयोजित की । बैठक भोरे प्रखंड क्षेत्र के लाखराव शिव मंदिर के प्रांगण में आयोजित हुई । जिसमें तैयारियों का जायजा लिया गया । इसके साथ ही 6 टीमों को बनाकर सबकी अलग- अलग जिम्मेवारी सौंपी गई । इस बैठक की बैठक की अध्यक्षता युवा संघ के अध्यक्ष आलोक पांडेय ने की । जबकि संचालन राकेश तिवारी ने किया । बैठक में सर्वाधिक बल ब्राह्मण समुदाय की अधिकाधिक सहभागिता सुनिश्चित करने पर दिया गया।

भोरे में चाणक्य परिवार मिलन समारोह को लेकर हुई बैठक

ब्राह्मण समाज को एक जुट करना होगा उदेश्य

आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि जिले के भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में जाकर ब्राह्मणों को समारोह के लिए प्रेरित किया जाएगा । इसके साथ यूपी के देवरिया व कुशीनगर के सीमावर्ती क्षेत्रों में भी ब्राह्मण समुदाय के लोगों से संपर्क कर उन्हें इस आयोजन में शामिल होने के लिए आमंत्रित करेंगे। ब्राह्मण संघ इस समारोह के माध्यम से ब्राह्मण समुदाय की एकजुटता ,उन्नति व विकास के साथ-साथ समाज की एक आदर्श स्थिति स्थापित करने पर भी चर्चा करेगा।

समारोह में चाणक्य विकास मोर्चा के संयोजक होंगे शामिल

मिलन समारोह में चाणक्य विकास मोर्चा के संयोजक बृजेश मिश्रा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे । वही उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री सह चाणक्य विकास संस्थान के संरक्षक पंडित राजेश त्रिपाठी व चाणक्य विकास संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य वेद प्रकाश त्रिपाठी विशिष्ट अतिथि की भूमिका में होंगे। साथ ही गोरक्षनाथ मंदिर के मठ पुरोहित व सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य रामानुज त्रिपाठी, गोपेश्वर कॉलेज हथुआ के प्रवक्ता डॉक्टर विवेकानंद तिवारी चाणक्य विकास संस्थान के पूर्वांचल प्रभारी आचार्य कन्हैया तिवारी सहित ब्राह्मण समुदाय से ताल्लुक रखने वाले कई गणमान्य लोग भी शामिल होंगे. कार्यक्रम प्रखंड क्षेत्र के श्री शंकर उच्च विद्यालय चकिया हुसेपुर के परिसर में आयोजित किया गया है बैठक मे मुख्य रूप से महेंद्र शुक्ला, प्रमोद मिश्र, प्रज्ञा भास्कर त्रिपाठी, अभिजीत तिवारी, मनीष शुक्ला, अभिषेक तिवारी, कविनेस्वर तिवारी, वेद प्रकाश तिवारी, विकास तिवारी सहित काफी संख्या में आयोजन समिति के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना