एडमिट कार्ड देने के बहाने इंटर की छात्रा का अपहरण

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:05 AM IST

Gopalganj News - थाने के सहायक श्रीपुर ओपी क्षेत्र के कुंवर बथुआ गांव की एक इंटर की छात्रा का अपहरण कर लिया गया है। जिसकी प्राथमिकी...

Phulwaria News - inter student kidnapping for admission card
थाने के सहायक श्रीपुर ओपी क्षेत्र के कुंवर बथुआ गांव की एक इंटर की छात्रा का अपहरण कर लिया गया है। जिसकी प्राथमिकी छात्रा के पिता ने थाने में दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि मेरी पुत्री को शुक्रवलिया गांव निवासी शिवचंद सिंह का पुत्र व शिक्षक वीर बहादुर सिंह ने अपहरण कर लिया है ।

वीर बहादुर सिंह छात्रा को कोचिंग कराने अकस्र घर आता था । इसी क्रम में मेरी पुत्री का नामांकन बनारस के सीएचएम इंटर कॉलेज में करवाया था। जिसका परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड देने के लिए बथुआ बाजार स्थित अपने कोचिंग सेंटर पर 23 मार्च को सुबह बुलाया। एडमिट कार्ड लेने के लिए मेरी पुत्री गई। जहां बहला-फुसलाकर अपने लग्जरी कार में बैठाकर कहीं लेकर फरार हो गया। खोजबीन करने पर पता चला कि वीर बहादुर सिंह उर्फ विजय अपने कार में बैठाकर कहीं ले जा रहा था। जिसके बाद उसके घर शुक्रवलिया पहुंचा। जहां उसके परिजनों से पूछताछ किए तो उसके मां ने बताया कि वह यूपी के तरेया थाना क्षेत्र के डिबनी गांव स्थित अपने बहन के घर गया है। वहां पहुंचने पर मारपीट की गई । जिसको लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

X
Phulwaria News - inter student kidnapping for admission card
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543