आम सभा में जदयू जिलाध्यक्ष अग्रिम जमानत याचिका दायर

Gopalganj News - आम सभा में जदयू जिलाध्यक्ष अग्रिम जमानत याचिका दायर गोपालगंज |जल संसाधन विभाग के ठेकेदार रमाशंकर सिंह...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:50 AM IST
Gopalganj News - jdu district president filed anticipatory bail petition in general assembly
आम सभा में जदयू जिलाध्यक्ष अग्रिम जमानत याचिका दायर

गोपालगंज |जल
संसाधन विभाग के ठेकेदार रमाशंकर सिंह हत्याकांड में आरोपित किए गए अधीक्षण अभियंता जितेंद्र कुमार सिंह की अग्रिम जमानत की अर्जी शुक्रवार को कोर्ट में दायर की गई है जिसपर सोमवार को सुनवाई होने की संभावना है।

ताजिया के मेला के दौरान पिस्टल लहराते युवक पर एफआईआर दर्ज

गोपालगंज |
शहर के जंगलिया मोड़ पर मंगलवार को ताजिया अखाड़ा में एक युवक द्वारा पिस्टल लहराना महंगा पड़ गया । पुलिस ने वीडियों का आधार पर एफआईआर दर्ज की हैं। युवक की पहचान शहर के दरगाह रोड के गयासुदीन के रुप में हुई जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रहीं हैं।

आज ग्रामीण चिकित्सकों को दिया जायेगा प्रशिक्षण

गोपालगंज|
ग्रामीण चिकित्सक एंड मेडिकल एसोसिएशन के सदस्यों के लिए प्रशिक्षण का आयोजन शनिवार को किया गया है। एसोसिएशन के द्वारा वीएम इंटर कॉलेज थाना रोड गोपालगंज में प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया है। मुख्य अतिथि डा अजय प्रकाश होंगे। भारत सरकार आयुष मंत्रालय के तत्वावधान में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत बंसिक एक्युप्रेसर का प्रशिक्षण दिया जायेगा। संघ के सचिव ने सभी सदस्यों से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है।

X
Gopalganj News - jdu district president filed anticipatory bail petition in general assembly
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना