टी-20 क्रिकेट में कर्बला ने मीरगंज को हराया, अख्तर मैन अॉफ द मैच

Gopalganj News - हाई स्कूल के खेल मैदान में बरौली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के पांचवे दिन मीरगंज और कर्बला के टीम के बीच हुआ मैच में...

Jan 17, 2020, 07:05 AM IST

हाई स्कूल के खेल मैदान में बरौली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के पांचवे दिन मीरगंज और कर्बला के टीम के बीच हुआ मैच में टॉस मीरगंज ने जीता और पहले बल्लेबाजी किया। मीरगंज की टीम कुछ खास नहीं कर पाई पूरी टीम केवल 69 रनों पर सिमट गई। 20 ओवर भी नहीं खेल पाई थी। कर्बला के तरफ से गेंदबाजी करते हुए अख्तर ने पांच बल्लेबाजों को आउट कर मीरगंज को घुटने पर ला दिया। जिसके कारण पूरे मैच में मीरगंज पीछे नजर आया। रनों का पीछा करते हुए कर्बला की टीम 14 ओवर में ही 6 विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य प्राप्त कर लिया कर्बला का खिलाड़ी अख्तर 18 रन बनाए। जहां गेंदबाजी करते हुए मीरगंज के पांच खिलाड़ियों को आउट किया था। बल्लेबाजी में भी 18 रन बनाकर टीम को जीत दिला दिया अख्तर को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

लरौली और रसौली के बीच खेला जाएगा जय बहेरा बाबा क्रिकेट का फाइनल मुकाबला
सिधवलिया । प्रखंड मुख्यालय स्थित सिधवलिया रेलवे ग्रीन ग्राउंड स्टेडियम के प्रांगण में जय बहेरा बाबा क्रिकेट टूर्नामेंट का दो सेमी फाइनल मैच खेला गया। जि समें 20 को होने वाले फाइनल मैच में लरौली एवं रसौली भाग लेंगी। जय बहेरा बाबा टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मैच शेर और लारौली के बीच खेला ग। जिसमें शेर की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी की । लरौली की टीम बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 7 विकेट खोकर 186 रन बनाई, वहीं जवाब में शेर की टीम ने 16 ओवर में 4 विकेट खोकर 155 रन ही बना पाई। वहीं, लरौली की टीम 3 विकेट और 32 रन से जीत हासिल कर फाइनल में पहुंच गई। मैन ऑफ द मैच उमाशंकर को दिया गया। वहीं, दूसरे सेमीफाइनल मैच में कतालपुर एवं रसौली की टीम ने भाग ली। जिसमे कतालपुर की टीम ने 16 ओवर में 8 विकेट खोकर 184 रन बनाई। वहीं जवाब में रसौली की टीम ने 16 ओवर में 185 रन बनाकर 6 विकेट से जीत हासिल कर फाइनल मैच में प्रवेश कर गयी। मैन ऑफ द मैच विकास कुमार को दिया गया । टूर्नामेंट के संयोजक रनजीत कुमार ने बताया कि दोनों टीम रसौली एवं लरौली के टीम के बीच फाइनल मैच 20 जनवरी को खेला जाएगा। मौके पर, निरंजन तिवारी, मिथुन, विशाल, राजन, त्रिलोकी प्रसाद, पवन, जितेश, राहुल, अभिषेक, सहित सैकड़ों खेल प्रेमी उपस्थित थे ।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना