बाइक की मांग को लेकर विवाहिता की हत्या, ससुराल वालों ने लापता किया शव

Gopalganj News - थाना क्षेत्र के बलेसरा गांव में दहेज में बाइक की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वालों द्वारा एक विवाहिता की हत्या...

Jan 16, 2020, 09:40 AM IST
Uchkaganv News - married woman murdered over bike demand in laws make dead body dead
थाना क्षेत्र के बलेसरा गांव में दहेज में बाइक की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वालों द्वारा एक विवाहिता की हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद ससुराल वालों द्वारा उसके शव को भी गायब कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के उजरा नारायणपुर गांव निवासी रामजीत प्रसाद की 24 वर्षीय बेटी रीमा कुमारी का विवाह बीते 25 जून को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार थाना क्षेत्र के बलेसरा गांव के शंभू यादव के बेटे राजू यादव के साथ हुआ था। शादी के समय अपनी क्षमता के अनुसार पिता रामजीत यादव ने अपने बेटी को दहेज में सामान दिए थे। परंतु इसके बावजूद भी ससुराल वालों द्वारा दहेज में बाइक की मांग को लेकर उसे बराबर प्रताड़ित किया जाता था।

पति भी विदेश से फोन पर करता था टॉर्चर

यहां तक कि विवाह के बाद सऊदी में गया उसका पति भी उसे फोन कर प्रताड़ित करता था। बताया जा रहा है कि बीते 14 जनवरी को उसके पिता रामजीत प्रसाद मकर संक्रांति के अवसर पर अपने बेटी को खिचड़ी का कुछ सामान देने के लिए लाए थे। परंतु अपने बेटी के ससुराल पहुंचने पर रामजीत यादव का अपने बेटी से मुलाकात नहीं हो सका। ससुराल वालों से पूछने पर ससुराल वाले रिमा का इलाज कराने के लिए सीवान जाने का बहाना बनाए। वही दुबारा पिता के अपने बेटी के ससुराल पहुंचने पर सभी ससुराल वाले मौके से गायब हो गए। जिसके बाद विवाहिता रीमा देवी के पिता रामजीत यादव के द्वारा अपने दामाद राजू यादव, उसके भाई कृष्णा यादव, दिलीप यादव, बहन रानी कुमारी, पिता शंभू यादव, सास सुशीला देवी सहित आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध दहेज हत्या की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

X
Uchkaganv News - married woman murdered over bike demand in laws make dead body dead
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना