पारा 42 डिग्री पर,आज और कल सताएगी गर्मी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:42 AM IST

Gopalganj News - शुक्रवार की सुबह से ही तेज धूप निकली। धूप की वजह से लोग उमस से बेहाल हो गए। तपीश के साथ पारे का चाल ने भी गुरुवार की...

Gopalganj News - mercury at 42 degrees heat and persecution today
शुक्रवार की सुबह से ही तेज धूप निकली। धूप की वजह से लोग उमस से बेहाल हो गए। तपीश के साथ पारे का चाल ने भी गुरुवार की अपेक्षा एक डिग्री की उछाल ली। दिन का अधिकतम पारा 42 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं रात के तापमान में 3 डिग्री की बढ़ोतरी दर्ज की गई। न्यूनतम तापमान 28 डिग्री दर्ज किया गया। इन दिनों माैसम के मिजाज में हो रहे बदलाव की वजह लोगों के समझ नहीं आ रहा है। सुबह आसमान साफ बना हुआ था। 7 बजे से ही तेज धूप निकल आई। वहीं दोपहर के समय दिन का पारा 42 डिग्री पर पहुंच गया। दोपहर के समय गर्म हवा चलने से लोगों को उमस भरी का गर्मी का अहसास होता रहा। मौसम में हो रहे उतार-चढ़ाव की वजह से लोगों के स्वास्थ्य पर भी इसका विपरीत असर पड़ रहा है।

पेड़ की छांव में बैठे लोग

तेज गर्मी से लोगों को राहत नहीं मिलने के आसार मौसम वैज्ञानिक डॉ. संजय कुमार के अनुसार आज व कल भी लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिलने वाली है। दो दिन मौसम बिल्कुल साफ रहेगा। तेज गर्मी से लोगों को राहत नहीं मिलेगी। सोमवार को अासमान में बादलों की आवाजाही रहेगी। इससे तापमान में एक से दो डिग्री की गिरावट आ सकती है। मौसम विभाग ने फिलहाल बारिश की संभावना से इनकार किया है।

दोपहर में सुनसान हुई शहर की सड़कें

लगातार तीन दिनों से पड़ रही गर्मी ने लोगों का हाल बेहाल कर रखा है। दोपहर में लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया। दोपहर 2 बजे सड़कें सुनसान दिखाई देने लगी।

अगले तीन दिनों का संभावित तापमान

दिन अधिकतम न्यूनतम

शनिवार 43 डिग्री 28 डिग्री

रविवार 42 डिग्री 26 डिग्री

सोमवार 41 डिग्री 26 डिग्री

X
Gopalganj News - mercury at 42 degrees heat and persecution today
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543