बैकुंठपुर में विधायक ने पेश किया अपनी चार वर्षों का रिपोर्ट कार्ड

Gopalganj News - स्थानीय विधायक मिथिलेश तिवारी के डुमरिया स्थिति आवास पर मकर संक्रांति के अवसर पर मिलन समारोह आयोजित की गई।...

Jan 16, 2020, 09:36 AM IST
Thawe News - mla presented his four year report card in baikunthpur
स्थानीय विधायक मिथिलेश तिवारी के डुमरिया स्थिति आवास पर मकर संक्रांति के अवसर पर मिलन समारोह आयोजित की गई। समारोह के दौरान स्थानीय विधायक सह भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी द्वारा अपने चार साल के विधायकी कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच सार्वजनिक किया गया। रिपोर्ट कार्ड सार्वजनिक करते हुए विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि चार साल में उनके द्वारा बैकुंठपुर के विकास में निरंतर प्रयास किया गया है। इस दौरान कई अभूतपूर्व कार्य भी किये गए।

विकास के 34 बड़े कार्यों को गिनाया

रिपोर्ट कार्ड के माध्यम से उन्होंने कहा कि डुमरिया घाट पर नारायणी रिवर फ्रंट और विद्युत शवदाह गृह का कार्य प्रारंभ करवाया,साथ ही गंडक नदी पर राष्ट्रीय जलमार्ग संख्या 37 की स्वीकृत,बंगरा घाट और स्तर घाट में पुल एवं एप्रोच रोड का निर्माण,गम्हारी,बखरौर और राजपट्टी में पावर सब स्टेशन की स्वीकृति,थावे,मशरख रेलखंड पर आमान परिवर्तन और एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन प्रारंभ, नागेश्वरनाथ औऱ धनेश्वरनाथ मंदिर को आध्यात्मिक सर्किट से जोड़कर पर्यटन मैप में शामिल कराने सहित क्षेत्र में सड़कों का निर्माण,पुल, पुलियों का निर्माण सहित 34 बड़ी योजना का कार्यान्वयन कराया। उन्होंने कहा कि अब बाकी एक वर्षों में स्वीकृत सभी योजनाओं का कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा। साथ ही बैकुंठपुर के विकास के लिए जो भी कुर्बानी देनी होगी इसके लिए अंतिम सांस तक लडूंगा। मिलन समारोह के दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, रविप्रकाश मनी त्रिपाठी, राजू चौबे, मुखिया विनय यादव, ब्यास सिंह, सिधवलिया मंडल अध्यक्ष संजय सिंह, हेमंत कुशवाहा, चंदन सोनी, रामेश्वर सिंह, लोजपा के प्रखंड अध्यक्ष राजाराम पांडेय, राकेश त्रिवेदी, विकास सिंह, मुखिया संजय यादव, गणेश सिंह, मदन राम, रामेश्वर कुशवाहा, प्रदीप पांडेय, विक्की पांडेय सहित कई लोग थे।

रिपोर्ट कार्ड दिखाते बैकुंठपुर विधायक।

X
Thawe News - mla presented his four year report card in baikunthpur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना