निशा आत्महत्या मामले के दूसरे दिन पुलिस को मिला सुसाइड नोट

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:06 AM IST

Gopalganj News - निशा के आत्महत्या कांड में सुसाइड नोट के बाद अब नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने बरामद सुसाइड नोट और मृत निशा का...

Bruli News - nissha suicide case gets police notice on second day
निशा के आत्महत्या कांड में सुसाइड नोट के बाद अब नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने बरामद सुसाइड नोट और मृत निशा का हेंडराइटिंग की मिलान कर रही है। घटना के बाद से गायब उसकी मोबाइल की भी तलाश में पुलिस जुट गई है। बतादें कि गुरुवार को माधोपुर ओपी थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव की निशा देवी ने गुरुवार को घर में सुसाइड कर ली थी। इसके बाद माधवपुर ओपी थाना में निशा की मां ने ससुराल वालों पर दहेज नहीं देने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एक दिन बाद मिला सुसाइड नोट

माधोपुर ओपी थाना प्रभारी इंद्रजीत कुमार ने बताया कि सुसाइड नोट शुक्रवार को बरामद हुआ है।इसकी जांच की जा रही है, कि उक्त सुसाइड नोट उसके पाने हेंडराइटिंग में है या फिर किसी दुसरे के द्वारा लिखा गया है। सुसाइड नोट की जांच स्पेशलिस्ट से कराने के लिए भेजा रहा है।

कहा गया मृतका का मोबाइल?

निशा के पास एक मोबाइल भी था। लेकिन सुसाइड के बाद से गायब है। मोबाइल का अभी तक पता नही चल सका है। पुलिस मोबाइल बरामद करने के प्रयास में जुट गई है।

सुसाइड का कारण प्रेम प्रसंग तो नहीं

सूत्रों की मानें तो सुसाइड नोट में निशा ने यह जिक्र किया है कि मां मै तेरे भरोसे पर खरा नहीं उतर पाई। कुछ शब्द भी लिखे गये है जो प्रेम प्रसंग होना भी दर्शा रहा है।थानाध्यक्ष ने बताया कि ओपी प्रभारी कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

X
Bruli News - nissha suicide case gets police notice on second day
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543