अपराधिक मा मलें में एक गिरफ्तार

Gopalganj News - अपराधिक मा मलें में एक गिरफ्तार सिधवलियाद्य स्थानीय पुलिस ने विशुनपुरा कोठी गांव से एससी एस टी मामले के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:05 AM IST
Sidhavlia News - one arrested in criminal ma mala
अपराधिक मा मलें में एक गिरफ्तार

सिधवलियाद्य स्थानीय पुलिस ने विशुनपुरा कोठी गांव से एससी एस टी मामले के नामजद अभियुक्त बच्चा महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उल्लेखनीय है कि बच्चों के आपसी विवाद में एक दलित को पेड़ से बांधकर मारने की प्राथमिकी दर्ज गया था।

बारिश से दो घर गिरे

बैकुंठपुर | महुआ गांव में शुक्रवार की रात तेज बारिश के कारण दो घर गिर पड़े। जिससे करीब लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति का नुकसान हुआ है। बताया गया कि मिठू पंडित तथा रमेश मांझी का घर तेज बारिश में गिर गया। हालांकि इस हादसे में किसी के जानमाल की क्षति की सूचना नहीं है। पीड़ितों द्वारा इसकी सूचना अंचल कार्यालय बैकुंठपुर को दी गई है।

22 दो पहिया वाहन जब्त

सिधवलिया| महम्मदपुर पुलिस ने राष्ट्रीय उच्च पथ 28 के अंकित होटल के पास वाहन चेकिंग के दौरान बिना कागजात ,डीएल, हैम लेट ,ट्रीपल लोडिंग सहित आवश्यक कागजात के अभाव में 22 बाइकों को जपत किया। पुलिस ने बताया कि जब्त बाइक से जुर्माना वसूलने के लिए परिवहन विभाग को सौंप दिया गया है।

11 महिलाओं का बंध्याकरण

बैकुंठपुर| सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर में परिवार नियोजन कार्यक्रम के तहत आयोजित एक दिवसीय बंध्याकरण शिविर में 11 महिलाओं का बंध्याकरण किया गया। सभी ऑपरेशन अस्पताल प्रभारी डॉ विजय कुमार ने किया।

X
Sidhavlia News - one arrested in criminal ma mala
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना