उचकागांव के सांखे खास में डेंगू से युवक की मौत के बाद दहशत

Gopalganj News - मीरगंज में डेंगू से मौत के बाद रोते बिलखते परिजन सिटी रिपोर्टर| उचकागांव प्रखंड के सांखे खास गांव के...

Bhaskar News Network

Oct 22, 2019, 07:30 AM IST
Gopalganj News - panic after the death of a young man from dengue in sankhe khas of uchkagaon
मीरगंज में डेंगू से मौत के बाद रोते बिलखते परिजन

सिटी रिपोर्टर| उचकागांव

प्रखंड के सांखे खास गांव के ट्रांसफार्मर से सौ गज की दूरी पर स्थित एक गरीब परिवार के एक युवक की सोमवार के दिन डेंगू का इलाज कराने गोरखपुर जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई।

जिसके बाद उसके घर पर चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि सांखे खास गांव के श्रीराम बीन का 18 वर्षीय बेटा परदेसी बीन अपने परिवार की माली हालत को देखते हुए 2 माह पूर्व ही मुंबई में रह रहे अपने भाई के पास मजदूरी करने के लिए गया हुआ था। जहां बार-बार बुखार की शिकायत आने के बाद 3 दिन पूर्व ही वह अपने घर आया था। घर आने के बाद रविवार के दिन उसको इलाज कराने के लिए साखे खास बाजार के एक निजी क्लिनिक में इलाज कराने के लिए गया हुआ था। जहां जांच के दौरान उसमें डेंगू के डेंजर लक्षण पाए गए। बताया जा रहा है कि जांच के दौरान युवक के खून में मात्र दस हजार प्लेटलेट्स पाए जाने के बाद चिकित्सक द्वारा उसे गोपालगंज के एक निजी क्लिनिक में रेफर कर दिया गया।

जहां से चिकित्सक द्वारा आज उसे इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया था। जहां इलाज कराने के लिए गोरखपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गांव में चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि मृतक पर परदेसी बीन अपने पिता श्रीराम बीन के पांच बेटे और चार बेटियों में छहवी संतान था। घटना के बाद उसके पिता श्री राम बीन, मां लालमति देवी, भाई तारकेश्वर, सकलदेव, मुन्ना और अखिलेश बीन का रो-रोकर बुरा हाल है।

X
Gopalganj News - panic after the death of a young man from dengue in sankhe khas of uchkagaon
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना