बाइक चाेरों से पुलिस ने पूछा: क्यों चुराते हो बाइक चोरों का जवाब: चोरी करने का काम सबसे अासान

Gopalganj News - पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं। चोरों के पास से चोरी की चार बाइक भी बरामद हुई हैं। सोमवार...

Jan 22, 2020, 07:35 AM IST
Gopalganj News - police asked bike chares why do you steal bike thieves answer stealing is most easy
पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं। चोरों के पास से चोरी की चार बाइक भी बरामद हुई हैं। सोमवार को भी बाइक चोर गिरोह के चार सदस्य पकड़े गए थे। पकड़े गए तस्करों में नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर चार निवासी मनीष कुमार, सरेया बढ़ई टोला वार्ड नंबर तीन निवासी मुकुल कुमार, नगर थाना के तिरबिरवां गांव के संदीप कुमार यादव, यादोपुर थाना क्षेत्र के हीरापाकड़ गांव के नीतीश कुमार, नगर थाना के हजियापुर वार्ड नंबर 28 निवासी संदीप कुमार तथा नगर थाना के मठिया वार्ड नंबर दो निवासी संदीप कुमार साह शामिल हैं।

बेचने के लिए आए थे बाइक: पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि शहर के जादोपुर पथ स्थित लक्ष्मी होटल के समीप कुछ युवक चोरी की बाइक की खरीद व बिक्री के लिए पहुंचे हैं। सूचना के बाद टीम गठित कर वहां पर छापेमारी की गई । पुलिस को देखकर दो युवक भागने लगे। इस बीच पुलिस ने भाग रहे दोनों युवकों का पीछा कर उन्हें जादोपुर चौक के समीप गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों युवक के पास से पुलिस ने चोरी की दो बाइक बरामद की है। दोनों युवकों से पूछताछ के दौरान पुलिस को इस गिरोह में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी प्राप्त हुई। दोनों युवकों के बताए स्थानों पर छापेमारी के दौरान पुलिस ने इस गिरोह में शामिल चार अन्य युवकों को दो चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया ।

नगर थाना पुलिस ने चोरी के बाइक को किया जब्त

X
Gopalganj News - police asked bike chares why do you steal bike thieves answer stealing is most easy

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना