डॉक्टर की हत्या में सात पर प्राथमिकी शव लेकर आई पुलिस को बनाया बंधक

Gopalganj News - गोपालपुर थाना क्षेत्र के तारा नरहवा कुटी में मवेशी डॉक्टर की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में सात लोगों पर एफआईआर...

Oct 13, 2019, 08:01 AM IST
गोपालपुर थाना क्षेत्र के तारा नरहवा कुटी में मवेशी डॉक्टर की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में सात लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई गई हैं। शव का पोस्टमार्टम कराकर जब पुलिस पहुंची तो आक्रोशित लोगों ने उसे बंधक बना लिया । ग्रामीण इस बात पर अड़े थे कि जब तक उन्हें दर्ज प्राथमिकी के आवेदन की कॉपी नहीं मिलेगी वह न तो पुलिसकर्मियों को जाने देंगे और ना ही शव का अंतिम संस्कार करेंगे ।सुबह करीब दस बजे जब थाने से चौकीदार दर्ज प्राथमिकी की कॉपी लेकर गांव में पहुंचा उसके बाद मृतक के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी की गई।

एक चढ़ा पुलिस के हत्थे : थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह का कहना था कि पुलिस द्वारा मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है ।जिसमें कुल 7 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है ।इस मामले में पुलिस ने देर रात छापामारी कर मामले के एक आरोपी फुलवरिया थाना क्षेत्र के बसवरिया माझा गांव निवासी राघव राय को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अलग-अलग टीमें बनाकर अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना