हथियार के साथ पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने छोड़ा

Gopalganj News - कुचायकोट में सड़क जाम कर प्रदर्शन व आगजनी करते लोग। क्राइम रिपोर्टर| कुचायकोट बलिवन सागर बाजार में शुक्रवार की...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 08:01 AM IST
Kuchaykot News - police released the accused caught with the weapon
कुचायकोट में सड़क जाम कर प्रदर्शन व आगजनी करते लोग।

क्राइम रिपोर्टर| कुचायकोट

बलिवन सागर बाजार में शुक्रवार की शाम हथियारों के साथ पकड़े गए अपराधियों में से एक को पुलिस द्वारा छोड़े जाने के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा । शनिवार को लोगों ने जमकर हंगामा और विरोध प्रदर्शन किया। करीब 6 घंटे तक भठवा सिपाया पथ पूरी तरीके से जाम रहा। ग्रामीणों का आरोप था कि थानाध्यक्ष के पक्षपातपूर्ण और मनमाने रवैए अपना रहे हैं। मौके पर समझाने बुझाने पहुंचे थानाध्यक्ष को ग्रामीणों के गुस्से को देखते हुए वापस लौटना पड़ा। लोगों की की मांग थी कि जिस तीसरे युवक को बाजार वासियों ने पुलिस को सौंपा था उसे पुलिस तत्काल गिरफ्तार करे और प्राथमिकी में उसका भी नाम शामिल किया जाए ।

दोपहर तक बंद रही दुकानें : हंगामा को देखते हुए दोपहर तक बाजार की सभी दुकानें पूर्णतया बंद रही और दोपहर बाद ही दुकाने दुकानदारों द्वारा खोली गई ।विदित हो कि शुक्रवार को बलिवन सागर बाजार स्थित एक मोबाइल रिपेयर की दुकान पर बलिवन रायमल गांव के एक युवक ने अपना मोबाइल रिपेयर करने के लिए दिया था ।जब वह अपना मोबाइल लेने दुकान पर पहुंचा तो दुकानदार द्वारा मोबाइल रिपेयर की पैसे की मांग की गई ।जिसको लेकर दोनों में विवाद हो गया ।जिसके बाद मोबाइल लेने वाले लेने आने वाले युवक ने फोन कर करीब आधा दर्जन लोगों को मौके पर बुला लिया और दोनों पक्ष में विवाद बढ़ने लगा ।इस दौरान एक युवक देसी पिस्तौल लेकर हाथ में लहराने लगा। जिसके बाद आसपास के बाजारवासी आक्रोशित हो गए और इन युवकों पर हमला बोल दिया ।इस घटना मैं बाजार वासियों ने तीन युवकों को अपने कब्जे में ले लिया और पूरे मामले की सूचना विशंभर पुर पुलिस को दी ।मौके पर पहुंची पुलिस ने इन युवकों के पास से एक कट्ठा और एक जिंदा कारतूस भी जब्त किया और तीनों युवकों को हिरासत में लेकर अपने साथ ले गई।

X
Kuchaykot News - police released the accused caught with the weapon
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना