विज्ञापन

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन का होली मिलन समारोह आज

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:25 AM IST

Gopalganj News - जिले के प्राइवेट स्कूलों के संगठन प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन के तत्वावधान में आज होली मिलन समारोह का...

Gopalganj News - private school association39s holi meetings today
  • comment
जिले के प्राइवेट स्कूलों के संगठन प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन के तत्वावधान में आज होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। होली मिलन का कार्यक्रम हजियापुर स्थित बापू आदर्श चिल्ड्रेन्स अकादमी में शाम 6 बजे से आयोजित हैं। बापू आदर्श चिल्ड्रेन्स एकेडमी के निदेशक एवं प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के सचिव कुंज बिहारी श्रीवास्तव ने बताया कि इस होली मिलन समारोह में जिले भर से प्राइवेट स्कूल के संचालक,बुद्धिजीवी,चिकित्सक,पत्रकार सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग शामिल होंगे।

समारोह को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारी में लगे एसोसिएशन के कार्यकारिणी समिति के सदस्यों ने बताया कि होली मिलन में स्थानीय कलाकारों द्वारा गीत-संगीत का कार्यक्रम भी होगा। जिसमें होली की पारंपरिक गीत,गजल,एवं कविता आदि की प्रस्तुति की जाएगी। कार्यकारिणी समिति में अध्यक्ष डॉ० बैधनाथ प्रसाद सिंह,उपाध्यक्ष आफताब आलम,कोषाध्यक्ष रंजन सिंह, संयुक्त सचिव परमेश्वर प्रसाद, नेयाज हुसैन,विरेंद्र शर्मा,दिलीप कुमार, संजय श्रीवास्तव,अनूप गिरी,राजेश वर्मा,संदीप सिंह,धनंजय कुमार,सहित कुल 23 सदस्य शामिल हैं।

X
Gopalganj News - private school association39s holi meetings today
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन