हथुआ में एक ही रात पांच घरों से लाखों की चोरी तीन घरों में जगे मिले लोग,शोर होने पर भागे चोर

Gopalganj News - हथुआ में बीती रात चोरों ने एक साथ पांच घरों और एक दुकान को अपना निशाना बनाया। दो घरों और एक दुकान से चोरों ने लाखों...

Jan 24, 2020, 07:51 AM IST
Hathua News - same night in hathua lakhs stolen from five houses

हथुआ में बीती रात चोरों ने एक साथ पांच घरों और एक दुकान को अपना निशाना बनाया। दो घरों और एक दुकान से चोरों ने लाखों की संपत्ति पर अपना हाथ साफ कर लिया। वहीं तीन घरों में लोगों के जगे होने की वजह से सभी सामान बच गए। एक माह में चोरी की यह दूसरी घटना बड़ी घटना है। पुलिस मामले की जांच करते हुए चोरी की घटना में शामिल चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहीं हैं।

पहले घर में नहीं मिला कुछ तो फ्रिज में रखे सामान ही खा गए

चोरों ने सबसे पहले हथुआ के संस्कृत कॉलेज की प्रो. नीलम श्रीवास्तव के बंगाली लाइन स्थित घर में घुस कर चोरी का प्रयास किया। आंगन के रास्ते प्रवेश कर चोरों ने घर की तलाशी ली। लेकिन नगदी नहीं मिलने पर फ्रीज में रखे खाद्य सामग्री को खाकर फरार हो गए। इसके साथ ही कपड़ा और कुछ सामान ले गए ।

गृहस्वामी ने चोरों के विरूद्ध थाने में दर्ज कराई एफआईआर , गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष


ट्रांसपोर्ट व्यवसाई के घर से
वाहन की चाभी लेकर भागे


चोरों ने शिव प्रताप उच्च विद्यालय के पीछे स्थित बाबु साहब हाता निवासी ट्रांसपोर्ट व्यवसायी अरूण कुमार श्रीवास्तव, उनके पड़ोसी मुन्ना श्रीवास्तव व शैलेन्द्र मिश्र के घर भी चोर घुसे। हालांकि लोगों के जगने से चोर अपने मकसद से कामयाब नहीं हो सके। इस क्रम में अरूण श्रीवास्तव के बस व कार की चाभी लेकर फरार हो गए।

बर्तन दुकान से हजारों की संपत्ति चुराई

चोरों ने हथुआ बाजार के पुराना किला चौक स्थित कृष्णा सोनी की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने 10 हजार से अधिक मुल्य के बर्तन चुराकर फरार हो गए । इसके पूर्व इसी मुहल्ले के शिक्षक ओमप्रकाश वर्मा के घर भी चोरों ने हजारों की चोरी की थी।

डॉक्टर के घर हाथ लगा एक हजार

चोरों ने अना दूसरा निशाना चर्म रोग चिकित्सक डा. हरिशंकर मिश्र के घर को बनाया । जहां । छत के रास्ते प्रवेश कर चोरी का प्रयास किया। हालांकि चोरों के हाथ सिर्फ एक हजार रूपये की नगदी ही लगी। इसी दौरान हल्ला होने लगा इसके बाद चोर फरार हो गए ।

हथुआ में हुई चोरी के बाद जांच करती पुलिस

चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान

Hathua News - same night in hathua lakhs stolen from five houses
X
Hathua News - same night in hathua lakhs stolen from five houses
Hathua News - same night in hathua lakhs stolen from five houses
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना