--Advertisement--

घर के पास खेल रहे बच्चे को स्कूली बैन ने रौंदा,मौत

Gopalganj News - थावे थाना क्षेत्र के बडहरिया-गोपालगंज पथ पर शनिवार को स्कूली वैन ने घर के समीप खेल रहे बच्चे को रौंद डाला । हादसे के...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:26 AM IST
Thawe News - school banned by children near home
थावे थाना क्षेत्र के बडहरिया-गोपालगंज पथ पर शनिवार को स्कूली वैन ने घर के समीप खेल रहे बच्चे को रौंद डाला । हादसे के बाद मुख्य मार्ग पर अफरा- तफरी मच गई । जानकारी के अनुसार थावे थाना के भुसाव में रविशंकर उपाध्याय का चार वर्षीय पुत्र रौनक कुमार अपने घर के दरवाजे पर खेल रहा था। इसी दौरान भुसाव मठिया स्थित न्यू मॉडर्न चिल्ड्रेन पब्लिक स्कूल की वाहन स्कूल के बच्चों को छोड़ने गांव में आ रही थी। उसी समय खेल रहा बच्चा उक्त वाहन के चपेट आने से जख्मी हो गया। जख्मी बच्चे को परिजनों और ग्रामीणों ने उसी गाड़ी से इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

परिजनों को फोन से मिली मौत की खबर

दरवाजे पर पोता के वापस आने की इंतजार में बैठी दादी विन्देश्वरी देवी और बहन रुचि कुमारी को जब मोबाइल से रौनक के मौत की खबर मिली तो दोनों दहाड़ मारकर रोने लगी। दादा सेवानिवृत्त पंचायत सेवक व्यास उपाध्याय के रोने से पूरा गांव ही गमगीन हो गया। रोते बिलखते परिजनों को ग्रामीण सांत्वना दे रहे थे।

गाड़ी को किया जब्त

चालक हुआ गिरफ्तार

मौत की सूचना के बाद मौके पर पंहुचे थावे थानाध्यक्ष मुकेश कुमार घटना स्थल से सदर अस्पताल पहुंुचे।उनके द्वारा परिजनों से पूछताछ के बाद उक्त गाड़ी को जब्त कर लिया गया तथा चालक को गिरफ्तार कर लिया।

थावे के भुसाव गांव में बच्चे की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद रोती बिलखती मां

X
Thawe News - school banned by children near home
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..