अपराध की योजना बनाते सीवान के तीन गिरफ्तार

Gopalganj News - सिधवलिया पुलिस ने अपराध की योजना बनाते सीवान के तीन अपराधियों को धर दबोचा । पकड़े गए अपराधियों में सीवान जिला के...

Dec 04, 2019, 09:26 AM IST
सिधवलिया पुलिस ने अपराध की योजना बनाते सीवान के तीन अपराधियों को धर दबोचा । पकड़े गए अपराधियों में सीवान जिला के लकड़ी नवीगंज थाना के किसुनपुरा गांव निवासी गोलू कुमार,राजन कुमार सिंह और मोहित कुमार सिंह शामिल हैं। पुलिस ने उनलोगों के पास से पेट्रौल पंप कर्मी से लूटे गए मोबाइल को भी बरामद किया हैं। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने पेट्रौल पंप लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की हैं। पूछताछ के दौरान अपने साथियों के नाम भी बताए है जिसके आधार पर पुलिस गिरफ्तारी को लेकर लगी हुई हैं। पकड़े गए बदमाशों को पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी ।

एएसपी नरेश पासवान ने बताया कि सूचना मिली की अपराधी सिधवलिया के लरौली पुल के समीप किसी लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए इक्ठ्‌ठा हो रहे है सूचना मिलने के साथ ही टीम गठित कर वहां पर छापेमारी की गई । जहां से तीनों को गिरफ्तार किया गया । इस दौरान बदमाशों ने हथियार फेंक दिए । जिनकी बरामदगी को लेकर टीम लगी हुई हुई हैं।

23 अगस्त को लूटा गया था पेट्रौल पंप

सिधवलिया पेट्रौल पंप बीते 23 अगस्त को 12 की संख्या में आए बदमाशों ने दीन दहाड़े लूट लिया था। विरोध करने पर कर्मी के साथ मारपीट भी की थी । इस दौरान उसका मोबाइल भी बदमाश ले लिए थे। एएसपी ने बताया कि मधुबनी सीएसपी सेंटर लूट मामले में भी अपनी सहभागिता को स्वीकार किया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना