मानिकछापर दलित बस्ती में जरूरतमंदों को समाजसेवियों ने बांटे कंबल

Gopalganj News - स्थानीय प्रखंड में बुधवार को लीलावती देवी सेवा संस्थान की तरफ से मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर मानिकछापर दलित...

Jan 16, 2020, 08:40 AM IST
Pancdevri News - social workers distributed blankets to the needy in manikchapar dalit colony
स्थानीय प्रखंड में बुधवार को लीलावती देवी सेवा संस्थान की तरफ से मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर मानिकछापर दलित बस्ती में जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण कर उनको खिचड़ी का भोज कराया गया । विश्व आयुर्वेद परिषद के जिला संयोजक सह समाजसेवी आशुतोष पाण्डेय ने बताया कि हमारी संस्था लीलावती देवी सेवा संस्थान की ओर से प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया जाता है । इस कार्यक्रम के तहत सैकड़ों दलित परिवारों के बीच कंबल वितरण कर उन्हें आदर पूर्वक खिचड़ी कराया गया । मौके पर युवा समाजसेवी मधुकर पाण्डेय , भोलू पाण्डेय , पप्पू जायसवाल , श्रीवास्तव , उमा यादव, संकेत पांडे, अशुतोष गोस्वामी सहित दर्जनों कार्यकर्ता इस सामाजिक कार्यक्रम में सक्रिय नजर आए।

गरीबों के बीच स्वेटर का वितरण करते सामाजिक कार्यकर्ता।

परसौनी गांव 11 सौ गरीबों के बीच बांटे गए कंबल

उचकागांव| प्रखंड के परसौनी खास गांव में मुखिया मोहनलाल प्रसाद के अध्यक्षता में मकर संक्रांति के अवसर पर ठंड को देखते हुए गरीबों को कंबल वितरण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें प्रखंड के परसौनी खास, पिपराही टोला, मकसूदपुर, मुड़ा, परसौनी खास मुसहर बस्ती, खरहरवा आदि गांवों से पहुंचे 11 सौ गरीबों के बीच मुखिया की वृद्ध मां ललिता देवी और प|ी सावित्री देवी के हाथों से कंबल का वितरण किया गया। इस कंबल वितरण शिविर का आयोजन मुखिया के नीजी निधि से किया गया था। मौके पर पैक्स अध्यक्ष तारकेश्वर सिंह, उप मुखिया देवलाल सिंह, समाजसेवी कैलाश सिंह, सोहन प्रसाद, सुदीश साह, रघुनाथ राम, कैलाश मुसहर, राजेंद्र सिंह सहित काफी संख्या में लोग मौके पर उपस्थित थे।

X
Pancdevri News - social workers distributed blankets to the needy in manikchapar dalit colony
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना