लूट के मकसद से ही व्यवसायी को मारी गई थी गोली,तीन दिन से कर रहे थे रेकी

Gopalganj News - दो बाइक पर आए बदमाशों ने गोली मार गहने लूटने की कोशिश की थी आभूषण व्यवसाई को गोली मारने के मामले में पुलिस ने...

Feb 22, 2020, 06:56 AM IST
Bhore News - the businessman was shot for the purpose of robbery he was doing reiki for three days
{दो बाइक पर आए बदमाशों ने गोली मार गहने लूटने की कोशिश की थी

आभूषण व्यवसाई को गोली मारने के मामले में पुलिस ने मुन्ना अंसारी समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। लूट करने के उदेश्य से ही व्यवसाई को गोली मारी गई थी । पूछताछ के दौरान दोनों बदमाशों ने अपनी संलिप्त्ता स्वीकार कर ली है। वहीं इस घटना में शामिल तीन बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रहीं हैं। गिरफ्तार बदमाशों में भोरे थाना क्षेत्र के भोरे बाजार निवासी आशुतोष मिश्रा तथा रकवा गांव निवासी मुन्ना अंसारी उर्फ मुन्ना पहलवान शामिल हैं। पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया । मुन्ना अंसारी पर सीवान के थानों में अपरधिक मामले दर्ज हैं। वहीं आशुतोष मिश्रा के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा हैं।

एसडीपीओ के नेतृत्व में बनाई गई थी टीम

आभूषण व्यवसाई कन्हैंया गुप्ता बुधवार की देर शाम हुस्सेपुर स्थित अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था । इसी दौरान दो बाइक पर सवार बदमाशों से गोली मारकर उससे आभूषण लूटने की कोशिश किए थे । संयोग से उस थैले में कुछ नहीं मिला । इस घटना के बाद एसपी मनोज तिवारी ने घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया । जिसके बाद टीम ने इस मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया ।

मुन्ना पर सीवान जिले के अलग- अलग थानों में दर्ज हैं अापराधिक मामले

इस तरह लुटने से बच गए आभूषण

व्यवसाई प्रतिदिन अपनी दुकान बंद कर एक झोला लेकर बाइक से घर जाता था। घटना के दिन भी वह पहले सब्जी खरीद झोला में रखा घर जा रहा था। बदमाशों को लगा कि वी आभूषण लेकर जा रहा है और गोली मारकर लूटने का प्रयास किए लेकिन बदमाश जब झोला देखो तो उसमें सब्जी थी ।

मुन्ना पर दर्ज हैं मामले

एसडीपीओ अशोक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार मुन्ना अंसारी पर सीवान के मैरवा थाना में दो अपराधिक मामले दर्ज हैं। इस मामले में आने वाले दिनों में सीवान पुलिस भी पूछताछ कर सकती हैं। एसडीपीओ ने बताया की घटना में प्रयुक्त बाइक और हथियार की बरामदगी को लेकर पुलिस टीम लगी हुई हैं।

{तीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

{मुन्ना अंसारी समेत दो गिरफ्तार

प्रेस वार्ता करते एसडीपीओ

X
Bhore News - the businessman was shot for the purpose of robbery he was doing reiki for three days

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना