प्रसव के बाद महिला की मौत, परिजनों का हंगामा

Gopalganj News - सदर अस्पताल में बुधवार की रात्रि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली पंचायत के सिरसा गांव के धनंजय कुमार की प|ी...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST
Gopalganj News - the death of the woman after delivery the ruckus of the family
सदर अस्पताल में बुधवार की रात्रि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली पंचायत के सिरसा गांव के धनंजय कुमार की प|ी कुंती देवी को प्रसव के लिए महिला वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां बच्चे जन्म के बाद महिला की मौत की होने की खबर मिलते ही उग्र परिजनों ने सदर अस्पताल के महिला वार्ड में जमकर हंगामा और तोड़फोड़ किया। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंची सदर एसडीओ वर्षा सिंह, नगर इंस्पेक्टर रवि कुमार व सीओ विजय कुमार सिंह ने उग्र परिजनों को समझा बुझा कर शांत कराया।

इलाज में लगाया लापरवाही का आरोप

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कुंती देवी को बुधवार की रात्रि प्रसव पीड़ा के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात्रि समय महिला ने बच्चे को जन्म दिया। प्रसव के कुछ ही देर के बाद कुंती देवी की हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद महिला वार्ड में तैनात एएनएम ने महिला का इलाज शुरू किया। लेकिन इलाज के क्रम में गुरुवार तड़के महिला की महिला वार्ड में मौत हो गई। मृत महिला कुंती देवी के परिजनों ने सदर एसडीओ को बताया कि प्रसव के बाद महिला वार्ड में चिकित्सक नहीं होने से कुंती देवी का बेहतर इलाज नहीं होने के कारण उनकी मौत हुई।

X
Gopalganj News - the death of the woman after delivery the ruckus of the family
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना