पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Kateya News The School Built 12 Years Ago Was Demolished By Not Building A Dilapidated School Building

जर्जर स्कूल की भवन को नहीं बनाकर 12 साल पहले बने विद्यालय को तोड़ा गया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

35 साल पहले बने स्कूल भवन को नहीं तोड़ 12 साल पहले बने विद्यालय को तोड़कर निर्माण कार्य कराया जा रहा हैं। ग्रामीणों ने इसपर रोक लगा दी हैं। मामला कटेया प्रखंड के बेलही खास की हैं। ग्रामीणों ने इसे लेकर विभाग के अधिकारी सहित शिक्षा सचिव को पत्र भेजा हैं। वहीं आवेदन की एक कॉपी सभी अधिकारियों को दी गई हैं। ग्रामीणों का कहना है कि जो भवन 35 साल पहले बना था। उसको तोड़कर बनाया जाता । जिस भवन को तोड़कर नए तरह से बनाया जा रहा है वह 12 पहले बनाया गया था। ग्रामीणों के विरोध के बाद फिलहाल निर्माण का कार्य रुक गया हैं।

जहां जरूरत वहां खर्च हो राशि

इस कार्य को लेकर ग्रामीण विभूति राय के नेतृत्व में ग्रामीणों का शिष्टमंडल शुक्रवार को कटेया बीडीओ राकेश कुमार चौबे से मिला जहां लोगों ने कार्य को लेकर जानकारी दी । इसपर बीडीओ ने ग्रामीणों से जांच का आश्वासन दिया ।

स्कूल भवन बेलही खास।


बेहतर काम नहीं कराने का लगा आरोप

ग्रामीणों ने अपने दिए आवेदन में कहा है कि जो भवन निर्माण का कार्य कराया गया हैं। उसमें पूरी तरह से मानकों का ख्याल नहीं रखा गया हैं। ग्रामीणों ने इसे लेकर विभाग के अधिकारी सहित शिक्षा सचिव को पत्र भेजा हैं। ग्रामीणों ने कहा कि किसी भी हाल में हमलोग सरकारी राशि का दुरूपयोग नहीं होने देंगे ।
खबरें और भी हैं...