मौत बनकर सड़क पर सरपट दौड़ी स्कॉर्पियों एक पल में ही छिन गईं परिवार की खुशियां

Gopalganj News - तेज रफ्तार का कहर ने एक परिवार की सारी खुशी को एक ही पल में हमेशा के लिए खत्म कर दिया । मौत बनकर सरपट दौडी...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:25 AM IST
Manja News - the scorpions ran away on the road as death the family39s happiness was lost in an instant
तेज रफ्तार का कहर ने एक परिवार की सारी खुशी को एक ही पल में हमेशा के लिए खत्म कर दिया । मौत बनकर सरपट दौडी स्कॉर्पियों ने दादा और पोता को शनिवार को कुचल डाला था। जिससे पोता अंकुश कुमार की मौत हो गई थी । वहीं दादा सोमारी राम ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया । रविवार को दादा और पोता की अर्थी एक साथ निकली । इस घटना के बाद घर मेंं मातम छाया हुआ हैं। परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है।

इलाज करा कर लौट रहे थे दोनों : ग्रामीणों ने बताया कि सोमारी राम अपने पोता अंकुश कुमार के साथ छपरा के मशरख से इलाज कराकर घर लौट रहे थे ।इसी बीच तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने सड़क पार करते वक्त दानापुर मोड़ के समीप दोनों को रौंद दिया था।

घटना से ग्रामीण भी दिखे दुखी : एक ही परिवार में हुई दो लोगों की मौत से ग्रामीण भी दुखी दिखे । कई घरों में चुल्हे तक नहीं जले । दोनों बेटा विदेश में रहने के कारण नहीं आ पाए । पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज करते हुए स्कॉर्पियों चालक की गिरफ्तारी में लगी हुई हैं।

हादसे ने किसी का सुहाग छीना तो किसी की गोद कर दी सुनी

शनिवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने सड़क पार कर रहे दादा और पोता को रौंद डाला था । जिसमें दोनों की मौत हो गई । इस हादसे ने जहां सोमारी राम की प|ी प्रभावती देवी का सुहाग छीन लिया । वहीं अंकूश की मां सीमा देवी की गोद सुनी हो गई । बताते चले कि सोमारी राम के तीन पुत्र है ।जिसमें दो पुत्र विदेश में रहते है । वहीं एक बेटा सुरत में रहकर काम करता हैं। सूरत में काम करता है ।

X
Manja News - the scorpions ran away on the road as death the family39s happiness was lost in an instant
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना