डॉक्टर के घर का खिड़की तोड़कर चोर ने चुराए चार लाख के सामान

Gopalganj News - क्राइम रिपोर्टर| सिधवलिया / बरौली / सिधवलिया महमदपुर पुरानी मोड़ पर स्थित एक निजी चिकित्सक के घर के खिड़की का...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:51 AM IST
Kateya News - thief stole four lakh items by breaking window of doctor39s house
क्राइम रिपोर्टर| सिधवलिया / बरौली / सिधवलिया

महमदपुर पुरानी मोड़ पर स्थित एक निजी चिकित्सक के घर के खिड़की का ग्रिल तोड़ चोरों द्वारा नगदी जेवर सहित चार लाख की संपत्ति की चोरी कर ली गयी।गृह स्वामी पानो नाथ राय उर्फ बंगाली डॉक्टर द्वारा इसकी जानकारी महम्मदपुर थाना को दी गई ।घटना के संबंध में बताया जाता है कि बंगाली डॉक्टर पानो नाथ राय किसी काम को लेकर घर से बाहर गए थे ।इसी दौरान अज्ञात चोरों ने घर के पीछे की खिड़की के ग्रिल तोड़ घर में घुस जेवर, नगदी सहित चार लाख की संपत्ति की चोरी कर ली ।घटना की जानकारी गृह स्वामी को शनिवार सुबह में पड़ोसियों द्वारा दी गई ।जानकारी पाकर चिकित्सक आनन-फानन में घर पहुंच देखे तो घर में रखे सोने की आठ अंगूठी, आठ जोड़ी पायल, गले की दो चेन, कान की बाली नगदी एक लाख सतर हजार रुपये सहित चार लाख की की चोरी कर ली गई है ।गृह स्वामी के सूचना पर महम्मदपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडे घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल की ।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल की

बरौली में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

थाने से महज महज 100 गज की दूरी पर है हुई चोरी की वारदात

बरौली थाना क्षेत्र के हाई स्कूल के पास स्थित अकबर अली के घर का मेन दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर चोरों ने 30, हजार नगद सोने की चैन अंगूठी इत्यादि की चोरी कर ली । अकबर अली का घर थाना चौक से बिल्कुल नजदीक हैं। बरौली थाना प्रभारी रितेश मिश्रा ने बताया कि विगत 10 दिनों से अकबर मियां का घर बंद पड़ा था चोरी की घटना में कितनी सत्यता है और कितने का चोरी हुआ है इसकी जांच की जा रही है चोरी को अंजाम देने वाले चोरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

पंचायत सरकार भवन का ताला तोड़ कंप्यूटर व फर्नीचर की चोरी

पड़रिया पंचायत अंतर्गत जसौली गांव में बना पंचायत सरकार भवन का ताला तोड़कर कंप्यूटर व फर्नीचर की चोरी कर ली गई है ।बताया जाता है कि पड़रिया पंचायत के मुखिया गौरीशंकर चौबें हमेंशा की भांति शुक्रवार को पंचायत सरकार भवन से अपना काम निपटा कर घर चले आए थे। शनिवार को पंचायत सरकार भवन पर पहुंचे तो पंचायत सरकार भवन का ताला टूटा हुआ था । और उसमें रखा कंप्यूटर एवं फर्नीचर की चोरी कर ली गई थी। यह देख वह दंग रह गए इस मामले में मुखिया गौरीशंकर चौबे के बयान पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है ।

X
Kateya News - thief stole four lakh items by breaking window of doctor39s house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना