मकेर में सीएसपी संचालक का वेंटिलेटर तोड़कर घुस पांच लाख नकदी ले गए चोर

Gopalganj News - फुलवरिया बाजार स्थित सीएसपी केन्द्र संचालक के घर को चोरों ने निशाना बनाया। घर पर कोई नहीं थी,इसकी का फायदा उठाकर...

Dec 04, 2019, 08:55 AM IST
फुलवरिया बाजार स्थित सीएसपी केन्द्र संचालक के घर को चोरों ने निशाना बनाया। घर पर कोई नहीं थी,इसकी का फायदा उठाकर चोरों ने पहले निचले तल पर स्थित सीएसपी को तोड़ा और उसमें से छह हजार रुपया उड़ाया। उसके बाद चोरों वेंटिलेटर तोड़कर घर में घुस कर रखे पांच लाख रुपया नकदी समेत ढ़ाई लाख कीमत की जेवर उड़ा ले गये। जेवर के साथ सीएसपी केंद्र में लगे सीसीटीवी का सेटअप बॉक्स भी अपने साथ ले गए। घटना की जानकारी उस समय हुई जब सीएसपी संचालक मंगलवार की सुबह कार्यालय खोलने पहुंचे। कमरे में बिखरे समान को देखकर इसकी सूचना गृहस्वामी को दी। सूचना मिलने पर गृह स्वामी ने इसकी जानकारी पुलिस को दिया। जिस पर थानाध्यक्ष शिव अमित प्रकाश कौशिक एवं एसआई नंदू राम मौके पर जांच पड़ताल किया। सूचना मिलने पर मढ़ौरा डीएसपी धीरेंद्र कुमार साह स्वान दस्ता के साथ घटना स्थल पर पहुच जांच पड़ताल शुरू किया। जानकारी के अनुसार फुलवरिया गांव के देवनाथ साह का पुत्र शुभ नरायण प्रसाद अपने परिवार के साथ छपरा रहते है ।

उनके मकान में ही एसबीआई का सीएसपी चलता है । गृहस्वामी ने बताया कि घर के गोदरेज में रखे पांच लाख नगद एवं ढाई लाख का जेवर तथा सीएसपी में रखे छह हजार रुपए चोरी हुआ है। अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इधर, थाना क्षेत्र के हसनपुरा में घर से धान पीटने गयी महिला के घर गहना चोरी कर लेने का मामला सामने आया है। मामले मे पीड़ित महिला रेगन पंडित की प|ी मालती देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराया है। जिसमें गांव के अरमान मियां, चुन्नू कुमार को आरोपित किया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना