हरियाणा से ट्रक में भरकर लाई जा रही तीस लाख की शराब जब्त,सात तस्कर गिरफ्तार

Gopalganj News - हरियाणा से ट्रक में भरकर लाई जा रहीं तीस लाख की शराब को पुलिस ने बलथरी चेक पोस्ट से वाहन जांच के दौरान बरामद किया।...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:12 AM IST
Kuchaykot News - three lakh liquor seized from haryana being loaded in truck seven smugglers arrested
हरियाणा से ट्रक में भरकर लाई जा रहीं तीस लाख की शराब को पुलिस ने बलथरी चेक पोस्ट से वाहन जांच के दौरान बरामद किया। उत्पाद विभाग के अनुसार बरामद शराब की कीमत लगभग तीस लाख हैं। गिरफ्तार तस्कर ने पूछताछ मे बताया कि शराब की डिलेवरी मुजफ्फरपुर में की जानी थी । तस्कर ने अपने कई साथियों के नाम बताए हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रहीं हैं। नवंबर माह में अबतक की सबसे बड़ी खेप पकड़ी गई हैं। बरामद शराब हरियाणा में बनाए गए हैं।

पकड़ में नहीं आए इस लिए प्लास्टिक के बुरादे के बीच रखी गई थी शराब

शराब की खेप पकड़ी नहीं जाए इसके लिए तस्करों ने प्लास्टिक के बुरादे के बीच में शराब की चार सौ कार्टन छुपाकर रखी थी । जांच के दौरान एक पल पुलिस को भी भरोसा नहीं हुआ की इसमें शराब रखा गया हैं। पुलिस ने जब बिल्टी देखने के लिए मांगी तो उसपर डिलेवरी बंगाल का लिखा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने फिर से जांच की तो शराब बरामद हुआ ।

कुचायकोट में शराब के साथ तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

इसके पहले भी कई बार ला चुका है शराब की खेप

गिरफ्तार तस्कर मूल रूप से हरियाणा के जरजर जिले के तलवा गांव के विरेंद्र कुमार बताया जाता है। पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने बताया कि शराब की खेप को वह कई बार बिहार ला चुका हैं। पहली बार वह पकड़ में आया हैं। उसने बताया कि जहां पर डिलेवरी की जानी है उसका नाम का पता नहीं हैं।

एसपी ने बनाई है स्पेशल टीम

शराब की बरामदगी को लेकर एसपी मनोज तिवारी ने सदर एसडीपीओ नरेश पासवान के नेतूत्व में टीम का गठन किया है जो शराब के खिलाफ लगातार अभियान चला रहीं हैं।

सिधवलिया में भी मिली शराब

सिधवलिया |
राष्ट्रीय उच्च पथ 28 के गोपालपुर गांव के पास महम्मदपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 144 बोतल शराब साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार दोनों तस्कर पूर्वी चंपारण डुमरिया थाना सरेया पांडे टोला के विकास कुमार सिंह और संतोष कुमार है। जो एक ही बाइक अपाची पर बैग में भर कर गोपालगंज की तरफ से चंपारण की ओर शराब लेकर जा रहे थे ।इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बाइक रोक तलाशी ली तो बैग से 144 बोतल शराब बरामद हुए।जो तकरीबन छब्बीस लीटर है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

इन तस्करों की हुई गिरफ्तारी

वीरेंद्र कुमार - हरियाणा

विकास कुमार सिंह - पांडेय टोला, पूर्वी चंपारण

संतोष कुमार - पांडेय टोला ,पूर्वी चंपारण

इंद्रजीत यादव - गौसिया

रंजन यादव --गौसिया

अभिषेक कुमार -गौसिया

धर्मेद्र यादव -गौसिया

कार से बरामद हुई शराब

मांझा |गुप्त
सूचना के आधार पर पुलिस ने गौसिया गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया । वहीं दूसरी आल्टो कार से 25 कार्टून अंग्रेजी शराब और प्लास्टिक बोरा से 200 बोतल शराब बरामद हुआ । पुलिस को देखते ही तस्कर फरार हो गए ।

X
Kuchaykot News - three lakh liquor seized from haryana being loaded in truck seven smugglers arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना