• Hindi News
  • Bihar
  • Gopalganj
  • Gopalganj News two lakh liquor seized from haryana was brought to muzaffarpur by hiding it in a truck amidst plastic dust

प्लास्टिक के बुरादे के बीच ट्रक में छुपाकर हरियाणा से मुजफ्फरपुर लाई जा रही थी बीस लाख की शराब जब्त

Gopalganj News - सटीक खुफिया जानकारी मिलने के बाद मीरगंज पुलिस ने शहर के नरैनिया रेलवे ढाले के समीप छापामारी कर 240 बोतल शराब के साथ...

Feb 18, 2020, 07:50 AM IST
Gopalganj News - two lakh liquor seized from haryana was brought to muzaffarpur by hiding it in a truck amidst plastic dust

सटीक खुफिया जानकारी मिलने के बाद मीरगंज पुलिस ने शहर के नरैनिया रेलवे ढाले के समीप छापामारी कर 240 बोतल शराब के साथ शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार धंधे बाज मीरगंज शहर के सोनार टोली का राजा कुमार बताया जाता है। मामले में पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया है। मामले में पुलिस ने बताया कि शराब के धंधे बाज विदेशी शराब की खेप लेकर नरझनिया स्थित रेलवे ढाले के पास उतार रहे थे कि तभी स्थानीय पुलिस ने छापेमारी कर शराब बरामद कर लिया गया। वहीं कुछ अन्य शराब तस्कर मौके से फरार हो गए।

नरैनिया रेलवे ढाला से 240 बोतल देसी शराब बरामद


तीन दिनों के अंदर चेकपोस्ट से 70 लाख की शराब हुई बरामद,पांच तस्कर भी पकड़े गए, उत्पाद विभाग की छापेमारी

क्राइम रिपोर्टर|कुचायकोट

हरियाणा से ट्रक में छुपाकर बलथरी चेक पोस्ट से बीस लाख की शराब बरामद हुई। इस दौरान राजस्थान के एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। तीन दिनों में बलथरी चेक पोस्ट से अब तक 70 लाख की शराब बरामद हुई है। वहीं पांच तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं। पूछताछ के दौरान पकड़े गए तस्कर ने अपने साथियों के नाम बताए है।जिसके अाधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई हैं।पकड़ा गया तस्कर राजस्थान के भरतपुरकेे बरेली के अकबर खान का बताया जाता है। इसके पहले भी वह शराब की खेप बिहार के अलग-अलग जगहों पर डिलेवरी कर चुका है।

सूचना पर हुई कार्रवाई

कुचायकोट थाना अध्यक्ष अब्दुल मजीद को सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप जिले से होकर गुजरने वाली है। सूचना के बाद थानाध्यक्ष बलथरी चेक पोस्ट के पास वाहनों की जांच शुरू की ।इस दौरान यूपी के तरफ से एक ट्रक को रोक कर जब जांच की गई तो ट्रक से 301 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद हुआ।

शराब तस्कर को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

सासामुसा | बिशंभरपुर पुलिस ने शराब तस्कर को मध निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि भरथिया पुल के पास चेकिंग के दौरान एक बोतल शराब के साथ एक धंधे बाज को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार धंधेबाज कपिल देव सिंह ग्राम नवादा खास थाना गोपालगंज का रहने वाला है।

सासामुसा से दो बाइक और 55 बोतल शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

सासामुसा | जादोपुर थाना क्षेत्र के मसान थाना गांव से दो बाइक और 55 बोतल शराब के साथ एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि मसान थाना गांव से दो बाइक पर तस्कर अवैध शराब लेकर जा रहे हैं पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तस्करों का पीछा किया पुलिस को आते देख एक तस्कर बाइक छोड़कर फरार हो गया पुलिस ने दो बाइक और 55 बोतल देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तस्कर थाना क्षेत्र के हीरा पाकड़ गांव का कृष्ण कुमार है। पुलिस ने बिहार मद्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस फरार तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

शराब की इस माह बरामदगी

डेट राशि गिरफ्तारी

16 फरवरी 30 लाख की शराब एक

15 फरवरी 20 लाख की शराब नहीं

12 फरवरी 5 लाख की शराब दो

9 फरवरी 3 लाख की शराब चार

7 फरवरी 5 लाख की शराब तीन

पूछताछ के बाद तस्कर को भेजा गया जेल

पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ की । जिसमें उसने शराब से जुड़े कई तस्करों के नाम भी बताए । पुलिस ने इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

कुचायकोट में शराब के साथ ट्रक को पुलिस ने किया जब्त

X
Gopalganj News - two lakh liquor seized from haryana was brought to muzaffarpur by hiding it in a truck amidst plastic dust

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना