ध्ूप के बावजूद चली पछुअा हवा,ठंड से मिली राहत

Gopalganj News - गुरुवार से हवा के तेवर बदल गए हैं। उत्तर से चलने वाली हवा पछुआ रूख अख्तियार कर ली है। इससे कनकनी रहेगी। पीछले 25...

Jan 24, 2020, 07:50 AM IST
Gopalganj News - uncontrolled air despite the sun relief from cold

गुरुवार से हवा के तेवर बदल गए हैं। उत्तर से चलने वाली हवा पछुआ रूख अख्तियार कर ली है। इससे कनकनी रहेगी। पीछले 25 दिनों से चल रही शीतलहर के बाद गुरुवार को माैसम में काफी बदलाव आया है। दिन में अच्छी धूप हुई है। धूप निकलने से तापमान में गर्माहट जरूर आई है। लेकिन पछुआ बयार के कारण कनकनी भी रही । सुबह 8 बजे तक घना कोहरा रहा। 9 बजे धूप निकली। धूप निकलने से लोगों को जहां राहत मिली है वहीं जनजीवन एक बार फिर से पटरी पर लौट आया है। सुबह में कुहासे के कारण सड़कों पर वाहनों की रफ्तार कम पड़ गई थी। धूप खिलने से दिन का तापमान 20 डिग्री से बढ़कर 22 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। वहीं न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया।

आज तापमान गिरने के आसार

आज तापमान में फिर से गिरावट की संभावना है। मौसम वैज्ञानिक डॉ. संजय कुमारने बताया कि शुक्रवार को आसमान में बादलों की आवाजाही रहेगी। रविवार तक हवा में ज्यादा नमी रहेंगी। इससे पारा लुढकने की संभावना है। शुक्रवार काे 9 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है।

अगले तीन दिनों का संभावित तापमान

दिन अधिकतम न्यूनतम

शुक्रवार 18 डिग्री 8 डिग्री

शनिवार 19 डिग्री 9 डिग्री

रविवार 20 डिग्री 9 डिग्री

सुबह में छाया रहा घना कोहरा

X
Gopalganj News - uncontrolled air despite the sun relief from cold

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना