सड़क पर जलजमाव को लेकर ग्रामीणों ने किया हंगामा

Gopalganj News - थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में तीन दिनों तक हुए बारिश के बाद गांवों में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है। कई...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:25 AM IST
Uchkaganv News - villagers complain about water logging on the road
थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में तीन दिनों तक हुए बारिश के बाद गांवों में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है। कई गांवों के अंदर भी नहर, नाले और पुल का मुहाना लोगों द्वारा बंद कर देने से जलजमाव हुई हैं। बताया जा रहा है कि डोरापुर गांव में पूर्व मुखिया द्वारा गांव के जलजमाव की समस्या को दूर करने के लिए नाला का निर्माण कराया था। जिसे जमीन के मालिक ने नाले में मिट्टी भरकर पानी के निकासी को बंद कर दिया था। जिससे गांव में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई हैं। इसी दौरान तीन दिन तक हुए बारिश के बाद गांव के सड़क पर घुटने भर पानी लग गया हैं। गांव के कई घरों में पानी घुस जाने के बाद ग्रामीण आक्रोशित होकर प्रदर्शन करने लगे।

उचकागांव में ग्रामीण क्षेत्रों में जल जमाव को लेकर झगड़े का जांच करते बीडीओ

बीडीओ व थानाध्यक्ष पहुंचे मौके पर

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष किरण शंकर और बीडीओ संदीप सौरभ पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया। मुख्य सड़क पर हुए जलजमाव को दूर किया गया। वही सरकारी गड्ढे के जमीन पर हुए अतिक्रमण और नाले के विवाद को भी तिथि निर्धारित कर सुलझाने के लिए भी प्रशासन द्वारा आश्वासन दिया गया। उचकागांव कुशलकोट मुख्य पथ पर सुरवानिया गांव के समीप एक व्यक्ति द्वारा बारिश के पानी के निकासी के लिए मुख्य पथ पर बनाए गए पुल के सामने अंडा फार्म बनाने के लिए चारदीवारी का निर्माण कर पुल के मुहाने को बंद कर दिया गया था। जिसे शनिवार के दिन मुख्य जाम कर लोगों ने प्रदर्शन किया। उसके बाद प्रशासन ने नाला को साफ कराया। प्रशासन ने वेनुला खास और नवादा परसौ नी गांव में भी मौके पर पहुंचकर जलजमाव की समस्या को दूर किया गया है।

X
Uchkaganv News - villagers complain about water logging on the road
COMMENT