नगवा चौर से आठ गाड़ियों के साथ 421 कार्टन शराब की गई बरामद

Hajipur News - सिटी रिपोर्टर | पटेढ़ी बेलसर। बेलसर ओपी पुलिस ने बीती रात ओपी क्षेत्र के नगवा चौर से में तीन कारोबारी के साथ बड़ी...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:35 AM IST
Vaishali News - 421 carton liquor was recovered with eight cars from naga chaur
सिटी रिपोर्टर | पटेढ़ी बेलसर।

बेलसर ओपी पुलिस ने बीती रात ओपी क्षेत्र के नगवा चौर से में तीन कारोबारी के साथ बड़ी मात्रा में शराब के साथ आठ गाड़ियां को जब्त किया है।

गाड़ियों में एक सूमो, एक आॅल्टो, एक बोलेरो, दो मोटरसाइकिल, पिकअप वैन और एक टेलर शामिल है। छापेमारी में पुलिस को तब हाथ लगी जब पंजाब से आयी टेलर से कारोबारी द्वारा शराब की कार्टन एक दूसरी गाड़ी पर लोड किया जा रहा था। पकड़े गए सभी अपराधी मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के हैं। जिसमें मुख्य कारोबारी सरैया थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव निवासी महेश साह का पुत्र राम उदय प्रकाश जो सुधा डेयरी की दुकान सरैया में चलाता है। जिसका मोबाइल पुलिस द्वारा सर्विलांस पर था। जिसके आधार पर छापेमारी में पुलिस को सफलता मिली। पुलिस ने राम उदय प्रकाश के साथी सरैया थाना क्षेत्र के जैतपुर बसंत गगनदेव यादव के पुत्र संतोष कुमार यादव और रेबा बसंतपुर गांव के शेराजउद्दीन का पुत्र मो. मकसूद को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए शराब जो पंजाब निर्मित एभनिग मोमेंट ब्रांड का है। सभी गाड़ियों से बरामद लगभग 421 कार्टन बताया गया है।

कई बार पुलिस फेर चुकी है कारोबारियों के मंसूबे पर पानी

शराब माफिया और अपराध का गढ़ बना बेलसर ओपी में पुलिस लगातार छापेमारी कर शराब माफियाओं के कारोबार के मंसूबे पर भारी पड़ी है। पूर्व में भी बीते 11 मार्च को करनेजी से एक पिकअप वैन पर 2270.22 लीटर शराब बरामद किया गया था। हालांकि पुलिस ने अब तक कई देसी और विदेशी शराब की पैकिंग सेंटर और अवैध दारू भट्टी को नष्ट किया है। बीते 16 मार्च को पटेढ़ा जयराम गांव में छापेमारी के दौरान दर्जनों कार्टन शराब के साथ खाली बोतलें और राॅयल स्टेज और इम्पीरियल का खाली बोतलें, रैपर और खाली कार्टन बरामद की गई थी।

ओपी अध्यक्ष ने कहा : जानकारी मिलते ही पुलिस ने बिछाई जाल, मिली सफलता

ओपी अध्यक्ष ने बताया कि बेलसर ओपी मुजफ्फरपुर जिला से सटा हुआ है। करनेजी में छापेमारी होने के बाद नगवा चौर में शराब उतारने की जानकारी मिली थी। तब से पुलिस जाल बिछा रही थी। हालांकि पुलिस को शराब माफियाओं में अधिकतर चालक अंधेरा का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। बेलसर के शराब के कारोबार मामले में करनेजी, नगवा के साथ चकगुलामुदिन, उफरौल, मौना, जारंग रामपुर में नजर रखी जा रही है।



छापेमारी में रही इनकी भूमिका

छापेमारी में लालगंज और वैशाली थाना के पुलिस के साथ बेलसर ओपी अध्यक्ष एके श्रीवास्तव, एसआई प्रेम कुमार, सुबोध कुमार सिंह, लखिन्द्र सिंह सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे।

X
Vaishali News - 421 carton liquor was recovered with eight cars from naga chaur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना