महनार में बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या

Hajipur News - महनार थाना के महनार-मोहिउद्दीन नगर मुख्य मार्ग में हसनपुर पंजा चौक के निकट दो मोटरसाइकल पर सवार पांच अपराधियों ने...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Mahnar News - bike ridden criminals shot at businessman by killing businessman
महनार थाना के महनार-मोहिउद्दीन नगर मुख्य मार्ग में हसनपुर पंजा चौक के निकट दो मोटरसाइकल पर सवार पांच अपराधियों ने समस्तीपुर जिला के पटोरी थाना के पत्थर घाट पर कपड़ा का दुकान चलाने बाले एक व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना रात्रि 09 बजे के आस पास की है।

महनार थाना के हसनपुर पंजा चौक पर दो मोटरसाइकल पर सवार पांच अपराधियों ने गोली मार कर समस्तीपुर जिला के पटोरी थाना के हरदासपुर गांव निवासी कपड़ा दुकानदार परम राय के पुत्र मंजय लाल राय की हत्या कर दी।अपराधियों ने नजदीक से कान के निकट गोली मारी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।बताया गया कि मंजय लाल राय पत्थर घाट पर अपनी कपड़ा का दुकान बंद कर अपने दो भाइयों अंजय लाल राय एवं शिवचन्द्र राय के साथ मोटरसाइकल से महनार स्थित अपने नए मकान लाहौरी चक आ रहे थे।छोटा भाई शिवचन्द्र राय मोटरसाइकल चला रहा था और मंजय लाल राय पीछे बैठे हुये थे।शिवचन्द्र राय ने बताया कि दो मोटरसाइकल पर सवार अपराधी दुकान बंद कर चलने के साथ ही पीछे लग गया था।उनके एक भाई जो मोहनपुर में रहते है ने फोन पर इसकी जानकारी दी कि अपराधी पीछे लगा हुआ है।बताया कि जैसे ही उन्होंने मोटरसाइकल को फोन सुनने के लिए धीमा किया कि मोटरसाइकल सवार अपराधियों ने बिल्कुल नजदीक से कान के निकट गोली मार दी।जिससे तत्काल ही मंजय लाल राय की मौत हो गई और वह सभी मोटरसाइकल से गिर गए।उन्होंने बताया कि मोटरसाइकल सवार दो अपराधी महनार की तरफ और एक मोटरसाइकल पर सवार तीन अपराधी पत्थर घाट की तरफ भाग निकला।

बताया गया कि मंजय लाल राय छह भाई है।तीन भाई मंजय लाल राय,अंजय लाल राय एवं शिवचन्द्र राय महनार थाना के लाहौरी चक में घर बनाकर रह रहे थे।और तीन भाई मोहनपुर में घर बनाकर रह रहा है।सभी भाई कपड़ा सहित तीन दुकान चला रहे थे।मोटरसाइकल चला रहे भाई शिवचन्द्र राय ने बताया कि दुकान को लेकर विवाद चल रहा था।इसी विवाद में उनके भाई की हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि कट्टा राय ने उनके भाई की हत्या कराया है। सूचना मिलते ही महनार थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर महनार थाना आ गए। महनार थाना पर मृतक की प|ी महली देवी व परिजनों की चीत्कार सेे वातावरण गमगीन हो गया।

X
Mahnar News - bike ridden criminals shot at businessman by killing businessman
COMMENT