अंडर-16 क्रिकेट लीग में डीएनएस क्रिकेट क्लब ने बिहार क्रिकेट एकेडमी को 95 रनों से हराया

Hajipur News - वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित जिलास्तरीय अंडर-16 क्रिकेट लीग प्रतियोगिता के दूसरे दिन डीएनएस...

Nov 22, 2019, 10:00 AM IST
Vaishali News - dns cricket club defeated bihar cricket academy by 95 runs in under 16 cricket league
वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित जिलास्तरीय अंडर-16 क्रिकेट लीग प्रतियोगिता के दूसरे दिन डीएनएस क्रिकेट क्लब व बिहार क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला खेला गया। गुरुवार को आयोजित क्रिकेट लीग प्रतियोगिता का आयोजन भगवानपुर के बाबू लाल राय कॉलेज मैदान पर आयोजित किया गया। मैच का टास डीएनएस क्रिकेट क्लब के कप्तान ने जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 35-35 ओवर के मैच पहले बल्लेबाजी करते हुए डीएनएस क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों ने सभी विकेटों के नुकसान पर 217 रनों का स्कोर खड़ा किया। 218 रनों के विजय लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी बिहार क्रिकेट एकेडमी की टीम सभी विकेटों के नुकसान पर 122 रन ही बना सकी। खेले गए मैच में डीएनएस क्रिकेट क्लब की टीम ने बिहार क्रिकेट एकेडमी की टीम को 95 रनों से पराजित किया। विजय टीम के गुलशन को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

क्रिकेट खिलाड़ी के साथ अतिथि।

लक्ष्य प्राप्त करने से पीछे रही बिहार क्रिकेट एकेडमी

पहले बल्लेबाजी करते हुए डीएनएस क्रिकेट क्लब के रौशन कुमार व गुलशन कुमार 47-47 रन, लक्की कुमार 21 रन एवं आदर्श राज ने 9 रन का योगदान दिया। 218 रनों के विजय लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उतरी बिहार क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी अभिषेक कुमार ने 41 रन, साहिल वन ने 16 रन, तथा आशिष कुमार ने 7 रनों का योगदान किया। बाकी के बल्लेबाज खास नहीं कर सके।

X
Vaishali News - dns cricket club defeated bihar cricket academy by 95 runs in under 16 cricket league
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना