हत्या के मामले में ठेकेदार और मजदूर पर प्राथमिकी

Hajipur News - सोनपुर के बबुरबानी में बुधवार को एक युवक की कुदाल से मारकर नृशंस हत्या के मामले में उसके चाचा के बयान पर प्राथमिकी...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:20 AM IST
Sonepur News - fir against contractor and laborer in case of murder
सोनपुर के बबुरबानी में बुधवार को एक युवक की कुदाल से मारकर नृशंस हत्या के मामले में उसके चाचा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें उन्होंने अपने घर के निर्माण कार्य में लगे नयागांव के ठेकेदार महादेव राय एवं मजदूर महेंद्र मांझी को आरोपित किया है।

आरोप में कहा है कि विवाद पैसे के भुगतान को लेकर हुई है। ठेकेदार पैसे की मांग कर रहे थे विक्की अपने पिता देवदत्त राय के खेत में रहने की बात कहकर थोड़े देर रुकने की बात कहीं। इसी दौरान दोनों में कुछ कह सुनी हुई। ठेकेदार द्वारा गाली गलौज करने पर रोकने पर ठेकेदार विक्की को पकड़ कर अपने मजदूर को मारने को कहा। मजदूर ने अपने कुदाल से उस पर वार किया जो उसके गर्दन एवं कनपटी पर लगी एवं मौके पर ही ढेर हो गया। इस दौरान ठेकेदार फरार हो गया जबकि मजदूर को लोगों ने पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी। बाद में पुलिस ने उसे अपने गिरफ्त में लेकर अस्पताल में भर्ती में कराया। जिसे गुरुवार को जेल भेज दिया गया।

इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि आरोपी मजदूर मोतिहारी के महेंद्र मांझी भटकते इधर आया था। ठेकेदार ने उसे मजदूर के कार्य में लगाया। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं दिख रही। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बबुरबानी के देवदत्त राय के मकान निर्माण का कार्य हो रहा था उनके बड़े बेटे विपिन कुमार की शादी 17 जून को है। वह अपने घर का निर्माण नयागांव के ठेकेदार महादेव राय के द्वारा कार्य करा रहे थे। काम के दौरान कार्य में ढीलापन तो कभी शराब की मांग कर रहा था। जिससे विक्की एवं अन्य परिजन लगातार उसे हिदायत दे रहे थे। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार उन्होंने शराब की भी मांग की थी। जिसे गृहस्वामी ने देने में असमर्थता जाहिर की। बाद में उसने अचानक कुदाल से लगातार कई वार उस पर कर दिया।

X
Sonepur News - fir against contractor and laborer in case of murder
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना